1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. पेरिस यात्रा से लौटे ट्रंप ने...

पेरिस यात्रा से लौटे ट्रंप ने एक बार फिर मीडिया को घेरा

Edited by: India TV News Desk 17 Jul 2017, 13:44:15 IST
India TV News Desk

वाशिंगटन: फ्रांस के दौरे से लौटे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी गिरती लोकप्रियता के बीच एक बार फिर आक्रमक रूख अपनाते हुए मीडिया और अन्य को घेरा। अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव में रूस के हस्तक्षेप के संदेह और स्वास्थ्य देखभाल से संबंधित विधेयक के आगे ना बढ़ने को लेकर बढ़ती हताशा के बीच एक नये सर्वेक्षण में ट्रम्प की लोकप्रियता कम होने की बात सामने आयी है। (बीटिंग रिट्रीट के दौरान धड़ाम से गिरा पाक रेंजर, VIDEO हुआ वायरल)

कल ट्रम्प ने अपने पसंदीदा लक्ष्य प्रेस पर आक्रमक भाषा के जरिये निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा, अपने सभी फर्जी अग्यात स्रोतों एवं बेहद पक्षपाती और धोखाधड़ी वाली रिपोर्टिंग के साथ इफर्जी खबरें हमारे देश में लोकतंत्र को प्रभावित कर रही हैं।

उन्होंने साथ ही अपने एक निजी वकील जे सेकुलोव को रविवार को प्रसारित होने वाले पांच टॉक शो में अपने बेटे डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर का बचाव करने के लिए भेजा। ट्रम्प जूनियर पर पिछले साल डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को प्रभावित करने वाली सूचना हासिल करने के लिए रूस के एक वकील से मिलने का आरोप है।