1. Home
  2. विदेश
  3. यूरोप
  4. OMG: एक कुत्ते की वजह से...

OMG: एक कुत्ते की वजह से बीच में ही रुक गई फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों की मीटिंग

यूं तो कुत्तों को वफादार जानवर कहा जाता है लेकिन कभी-कभी ये आपको शर्मिंदा भी कर सकते हैं। हाल ही में ऐसा मामला देखा गया जहां एक कुत्ते ने कुछ ऐसा किया कि आपको जानकर हैरानी होगी।

Edited by: India TV News Desk 24 Oct 2017, 17:08:26 IST
India TV News Desk

यूं तो कुत्तों को वफादार जानवर कहा जाता है लेकिन कभी-कभी ये आपको शर्मिंदा भी कर सकते हैं। हाल ही में ऐसा मामला देखा गया जहां एक कुत्ते ने कुछ ऐसा किया कि आपको जानकर हैरानी होगी। दरअसल यह तब हुआ जब फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों को अपने पालतू कुत्ते के खातिर शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। हुआ यूं की एक मीटिंग के बीच इमैनुअल मैक्रों के पालतू कुत्ते ने टॉयलेट कर दिया। (मलेशिया: सड़क दुर्घटना में 8 की मौत, 33 अन्य घायल)

मैक्रों अपने कुछ अधिकारियों के साथ प्रेस के सामने मीटिंग कर रहे थे, कि अचानक से नीमो की टॉयलेट करते हुए यह वीडियो फ्रेंच टीवी स्टेशन टीएफ-1 के कैमरे में कैद हो गई। जैसे ही नीमो ने टॉयलेट किया तो वहां बैठा हर व्यक्ति जोर-जोर से हंसने लगा। यहां तक की राष्ट्रपति मैक्रों भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और मुंह छुपाकर हंसने लगे। मीटिंग में मौजूद एक मिनिस्टर ने मैक्रों से सवाल किया कि क्या नीमो अधिकतर ऐसा करता है तब उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘नहीं, आपने मेरे कुत्ते में आज बहुत ही असामान्य व्यवहार देखा है।’

नीमो की टॉयलेट करती हुई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि राष्ट्रपति मैक्रों ने नीमो को एक रेस्क्यू सेंटर से गोद लिया था। यह पहली बार नहीं कि किसी कुत्ते ने इस तरह से यह हरकत की हो इससे पहले फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सर्कोजी के कुत्ते ने एलीसी पैलेस के कीमती फर्नीचर पर टॉयलेट कर दी थी।