1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. सऊदी अरब से कराची जा रहे...

सऊदी अरब से कराची जा रहे विमान में कई यात्री हुए बेहोश

Edited by: Khabarindiatv.com 12 Sep 2017, 18:01:27 IST
Khabarindiatv.com

नई दिल्ली: सऊदी अरब से कराची जा रहे विमान की एयर कंडीशनिंग के हिस्से में खराबी के चलते कई यात्री बेहोश हो गए, जिसके चलते विमान पहुंचने में तीन घंटे से भी ज्यादा की देरी हुई।'डॉन' की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने दावा किया है कि दम घुटने और केबिन के तापमान में कमी की वजह से विमान में सवार कई यात्री बेहोश हो गए। 

ट्विटर पर सोमवार को वायरल हुए इस घटना के एक वीडियो में भी इस बात की पुष्टि हुई, जिसमें यात्री विमान के निकास द्वार के सामने बेहोश नजर आए। विमान में मौजूद एक अन्य यात्री द्वारा जारी वीडियो में भी कुछ यात्री कागज, मैगजीन और कुछ पेपरों से खुद को हवा करते दिखाई दिए, जबकि कुछ बुजुर्ग यात्री बेहोश नजर आए। 

हज यात्रियों को लेकर लौट रही सऊदी अरब एयरलाइंस की उड़ान संख्या (SV-706) को मदीना से शनिवार दोपहर को कराची पहुंचना था लेकिन अज्ञात कारणों से वह समय पर नहीं पहुंच पाई। 'डॉन' की रिपोर्ट के अनुसार, यात्रियों ने बताया कि विमान में पहुंचने पर उन्हें पता चला कि विमान का एयर कंडीशनर काम नहीं कर रहा था। कई यात्रियों ने केबिन क्रू से इसकी शिकायत भी की, जिस पर उन्हें विश्वास दिलाया गया कि समस्या का समाधान होने के बाद ही विमान उड़ान भरने के लिए तैयार होगा।