1. Home
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung ने फ्री में बांटे 67,000...

Samsung ने फ्री में बांटे 67,000 रुपये वाले Galaxy Note 8 स्मार्टफोन, जानें क्यों

स्मार्टफोन बनाने वाली कोरियन कंपनी Samsung ने एक फ्लाइट से सफर कर रहे लोगों को यादगार तोहफा दिया...

Written by: Khabarindiatv.com 29 Oct 2017, 15:20:28 IST
Khabarindiatv.com

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली कोरियन कंपनी Samsung ने एक फ्लाइट से सफर कर रहे लोगों को यादगार तोहफा दिया। कंपनी ने फ्लाइट के 200 लोगों को अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 8 फ्री में बांट दिया। कंपनी द्वारा इन फोन्स को मुफ्त में बांटे जाने के पीछे एक खास मकसद था। दरअसल, पिछले साल लॉन्च हुए गैलेक्सी 7 नोट को बैटरी फटने की समस्या के बाद बंद कर दिया गया था। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को फ्री में बांटकर लोगों का यही डर दूर करने की कोशिश की।

रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेन की आईबेरिया एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या IB 0513 के यात्रियों की खुशी का उस वक्त कोई ठिकाना ही न रहा, जब उन्हें पता चला कि उनको फ्री में सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 दिया जा रहा है। यह फ्लाइट मैड्रिड से कोरुना जा रही थी। इस फोन को काफी दिलचस्प तरीके से बांटा गया। दरअसल, फ्लाइट में जिस तरीके से एयरहोस्टेस खाना सर्व करती हैं, ठीक वैसे ही ट्रे में सभी की सीट पर ला कर उन्हें Galaxy Note 8 का बॉक्स दिया गया। तस्वीरों को देखकर आप इस प्लेन के यह खास 'सरप्राइज गिफ्ट' पाने वाले पैसेंजर्स की खुशी और उत्साह का अंदाजा लगा सकते हैं।

आपको बता दें कि Samsung ने पिछले साल गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन उस समय विवादों के केंद्र में आ गया जब दुनियाभर से इसकी बैट्री के फटने और फोन में आग लगने की खबरें सामने आना शुरू हुईं। हालत यहां तक हो गई कि इस फोन को हवाई जहाज में ले जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। कंपनी अपने गैलेक्सी नोट 8 के जरिए लोगों को भरोसा दिलाना चाहती है कि इस फोन में ऐसी कोई समस्या नहीं है और यह पूरी तरह सुरक्षित है। आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की भारत में कीमत 67,000 रुपये है।