1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. VIDEO: इंडिया टीवी एक्सक्लूसिव: जानिए क्यों...

VIDEO: इंडिया टीवी एक्सक्लूसिव: जानिए क्यों रौनक ने कहा हिना को कोच करना सबसे मुश्किल

पिछले लंबे समय से हिना को ट्रेनिंग दे रहे रौनक का मानना है कि एक पत्नी को ट्रेनिंग देने और दूसरे स्टूडेंट को ट्रेनिंग देने में बहुत अंतर है।

Reported by: Shradha Bagdwal 28 Oct 2017, 16:55:21 IST
Shradha Bagdwal

नई दिल्ली: ISSF शूटिंग वर्ल्ड कप फाइनल में हिना के जीतू राय के साथ मिक्सड टीम के रूप में 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में गोल्ड मेडल जीतने पर उनके पति रौनक पंडित बेहद खुश हैं। लेकिन साथ ही रौनक ने इंडिया टीवी से खात बातचीत में इस बात का भी खुलासा किया कि हिना को कोच करना उनके लिए सबसे मुश्किल काम है।

ये तो हम सभी जानते हैं कि हिना सिद्धू अपनी कामयाबी का सारा श्रेय पति और कोच रौनक पंडित को देती हैं। हिना का कहना है कि शादी के उनके करियर का ग्राफ ऊपर ही चढ़ा है और बहुत बड़ी वजह रौनक का सपोर्ट है। पूर्व शूटर रह चुके रौनक अपनी खुद शूटिंग अकेडमी भी चलाते हैं। जहां वो बच्चों को शूटिंग की ट्रेनिंग देते हैं।

पिछले लंबे समय से हिना को ट्रेनिंग दे रहे रौनक का मानना है कि एक पत्नी को ट्रेनिंग देने और दूसरे स्टूडेंट को ट्रेनिंग देने में बहुत अंतर है। रौनक बताते हैं कि 'हिना को कोचिंग देना बहुत मुश्किल है क्योंकि बहुत ऊंचे दर्जे की खिलाड़ी हैं अगर मैं हिना को कोई चीज समझाता हूं या शूटिंग के बारे में हम किसी चीज पर बात करते हैं उसपर हिना भी अपना फीडबैक जरूर देती हैं जबकि अगर मैं किसी दूसरे खिलाड़ी को बतौर कोच कोई बात समझाऊं तो वो चुपचाप मेरी बात सुना लेता है। जबकि हिना की बारी में मुझे उनसे फीडबैक जरूर मिलता है हालांकि ये बहुत जरूरी भी कि दोनों अपनी बात रखें।

देखिए वीडियो