1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने की...

कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने की खुदकुशी, दहेज प्रताड़ना का लगाया आरोप

Bhasha 19 Oct 2016, 14:18:19
Bhasha

नयी दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई इलाके में राष्ट्रीय स्तर के एक कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उसने आत्महत्या नोट में अपने ससुराल वालों और पति पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि रोहित कुमार की पत्नी ललिता :27: का शव नांगलोई स्थित अपने घर में पंखे से लटकता हुआ मिला।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ललिता ने छह महीने पहले ही 16 मार्च को रोहित कुमार से शादी की थी, जो प्रो-कबड्डी लीग में बेंगलुरू बुल्स का प्रतिनिधित्व करता है। पुलिस ने बताया कि यह प्रेम विवाह था और ललिता की दूसरी शादी थी। ललिता के ससुराल वाले दूसरी शादी को लेकर कथित रूप से उसे ताना देते रहते थे। एक लंबे वीडियो मैसेज और आत्महत्या नोट में ललिता ने अपने ससुराल वालों और पति पर कई मुद्दों को लेकर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगया है जिसमें दहेज और उसका अतीत शामिल है।

पुलिस के अनुसार ललिता के माता-पिता ने एसडीएम के समक्ष अपना बयान दर्ज करवा दिया है, जिसमें उन्होंने ललिता के पति और ससुरालवालों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। इस मामले में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस रोहित की तलाश कर रही है।