1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. ISL: आज भिड़ेंगी सीजन-2 की फाइनलिस्ट...

ISL: आज भिड़ेंगी सीजन-2 की फाइनलिस्ट चेन्नई और गोवा

IANS 13 Oct 2016, 11:24:09
IANS

चेन्नई: एफसी गोवा गुरुवार को जब हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे संस्करण में मौजूदा चैम्पियन चेन्नयन एफसी का सामना करने उतरेगी तो उसका मकसद सीजन-2 के फाइनल में मिली हार का बदला चुकाना होगा। सीजन-2 के फाइनल में चेन्नई ने उसे हराकर खिताब जीता था।

चेन्नई के मुख्य कोच मार्को मातेराजी ने बीते दो मैचों में अपेक्षित परिणाम नहीं आने के बाद अपने खिलाड़ियों को क्लब के प्रति अपना प्यार दिखाने और जीतने की चुनौती दी है।

चेन्नई ने आईएसएल-3 में अब तक दो मैच खेले हैं और पहली जीत के लिए तरस रहे हैं।

दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में मिली हार को तीन सीजन में अपनी सबसे खराब हार करार देने वाले मातेराजी ने कहा, "अगर मुझे टीम के सभी खिलाड़ियों को बदलने का मौका दिया गया होता तो संभवत: मैंने दिल्ली के हाथों मिली हार के बाद यह काम कर दिया होता। लेकिन नियम कहते हैं कि सिर्फ तीन बदलाव किए जा सकते हैं। मुझे कल के मैच में श्रेष्ठ एकादश को उतारना है।"

मातेराजी ने कहा, "बीते सीजन के फाइनल में जो कुछ हुआ, उसे देखते हुए गोवा की टीम हर हाल में हमें हराना चाहेगी। हमारी स्थिति इससे बहुत अच्छी नहीं है। अगर हम मनमाफिक परिणाम नहीं दे सके तो फिर हमारे लिए हालात बदल जाएंगे। मैं यहां का मुख्य कोच नहीं रहूंगा और खिलाड़ियों का क्लब के साथ संबंध खत्म हो जाएगा।"

दूसरी ओर एफसी गोवा इस सीजन में एकमात्र ऐसी टीम है, जिसके खाते में अब तक एक भी अंक नहीं आया है। उसे अब तक खेले गए दोनों मुकाबलों में हार मिली है।

मुख्य कोच जीको ने कहा, "हम अच्छे परिणाम के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमने बीते दो मैचों में अच्छा खेल दिखाया है। यह अलग बात है कि हम मनमाफिक परिणाम नहीं हासिल कर सके। हमारा दुर्भाग्य है कि आत्मविश्वास की कमी के कारण हम विपक्षी टीम का गोलपोस्ट भेदने में नाकाम रहे।"