1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. मॉडल का दावा स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो...

मॉडल का दावा स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने उनके जिस्म का इस्तेमाल किया

Written by: India TV Sports Desk 15 Nov 2017, 14:58:13 IST
India TV Sports Desk

फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो रविवार को चौथी बार पिता बने हैं. रोनाल्‍डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज ने एक बेटी को जन्म दिया है. रोनाल्डो और जॉर्जिया ने शादी नहीं की है और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. ज़ाहिर है चौथी बार पिता बनने पर रोनाल्‍डो बेहद ख़ुश हैं लेकिन इस ख़ुशी पर तब पानी फिर गया जबए एक मॉडल ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया.

आपको बता दें कि रोनाल्‍डो बिंदास तरीके से अपनी ज़िंदगी जीते हैं और कई बार विवादों में घिरे हैं. उनके कई मॉडल्स के साथ अफेयर की खबरें आती रही हैं लेकिन जॉर्जिना के आने के बाद से विवादों और चटपटी ख़बरों थम गईं थी. लेकिन हाल ही में मॉडल और रियलटी टीवी स्टार नताशा रोड्रिगेज (Natacha Rodrigues) ने रोनाल्डो को लेकर बड़ा ख़ुलासा कर दिया. नताशा ने आरोप लगाया है कि  रोनाल्डो ने उनका इस्तेमाल किया. 

नताशा का दावा है कि रोनाल्डो ने उन्हें एक मैसेज किया था जिसमें उन्होंने उन्हें (नताश) बेहद ख़ूबसूरत कहा था. यही नहीं रोनाल्डो ने ये भी लिखा ता कि तुम्हें मैं बिना कपड़ों के देखना चाहता हूं.

नताशा ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में दावा किया कि वो रोनाल्डो के साथ न सिर्फ़ रातें गुज़ार चुकी हैं बल्कि वे काफी दिनों तक साथ रहे थे. नताशा ने बताया कि एक बार जब उन्होंने रोनाल्डो से कहा कि उन्हें एक रियलटी शो में हिस्सा लेने जाना है तो रोनाल्डो ने इजाज़त नहीं दी लेकिन फिर भी उन्होंने शो में हिस्सा लिया.

नताशा कहा, ''रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड हैं और मुझे नहीं लगता था कि हमारे बीच कुछ हो सकता है लेकिन बेहद कम ही दिनों में हम काफी करीब आ गए'. लेकिन जैसी ही मैं रोनाल्डो से दूर गई उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया. इसके बाद मुझे एहसास हुआ कि रोनाल्डो ने बस मेरे जिस्म का इस्तेमाल किया है.''

बता दें कि पिछले डेढ़ साल से रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज के साथ ही रह रहे हैं।