1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. नेहरा का विदाई मैच खेलने का...

नेहरा का विदाई मैच खेलने का सपना इस वजह से रह जाएगा अधूरा

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 के लिए आशीष नेहरा का टीम में सलेक्शन तो हुआ है, लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह मिलेगी या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

Written by: India TV Sports Desk 24 Oct 2017, 13:20:50 IST
India TV Sports Desk

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर चुके हैं। नेहरा ने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा था कि वो 1 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में अपने करियर का आखिरी मैच खेलेंगे, लेकिन ऐसा लगता है कि शायद नेहरा का अपने घरेलू मैदान पर विदाई मैच खेलने का सपना पूरा नहीं हो पाएगा।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 के लिए आशीष नेहरा का टीम में सलेक्शन तो हुआ है, लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह मिलेगी या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है। भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा है कि, ''न्यूजीलैंड के खिलाफ फिरोज शाह कोटला पर होने वाले पहले टी-20 मैच में नेहरा का चयन निश्चित नहीं है।''

प्रसाद ने मुंबई में मीडिया से बातचीत में कहा, “हम पक्के तौर पर नहीं कह सकते कि वह दिल्ली टी-20 में खेलेंगे। वह खेलेंगे या नहीं ये फैसला टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता लेंगे। यह उसी दिन तय किया जाएगा।”

प्रसाद ने आगे कहा कि उन्होंने इस बारे में नेहरा से भी बात की है। उन्होंने कहा, “हमने नेहरा और टीम मैनेजमेंट दोनों से बातचीत में ये साफ कर दिया है कि हम केवल न्यूजीलैंड सीरीज तक ही उन पर नजर रखे हैं। अगर आप ध्यान दें जिस तरह से हमने भारत ए टीम का चयन किया, हम पिछले एक-डेढ़ साल से लगातार कुछ गेंदबाजों के साथ ही खेल रहे हैं। इसका मतलब है कि हमारे पास कई विकल्प हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है। यह मैसेज सभी खिलाड़ियों तक अच्छे तरीके से पहुंचा दिया गया है। हमे खुशी है कि खिलाड़ियों में भी सही भावना के साथ नई पीढ़ी को स्वीकार किया है।”