1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. आस्ट्रेलिया का वनडे सिरीज़ में सूपड़ा...

आस्ट्रेलिया का वनडे सिरीज़ में सूपड़ा साफ़ करना मुश्किल: गांगुली

Written by: India TV Sports Desk 14 Sep 2017, 8:17:17 IST
India TV Sports Desk

कोलकाता: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि भारत आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी पांच मैचों की वनडे सिरीज़ जीतेगा तो ज़रुर लेकिन 5-0 के वाइटवाश की संभावना बेहद कम है क्योंकि श्रीलंका की तुलना में ऑस्ट्रेलिया काफी मज़बूत टीम है। 

बुधवार को एक म्यूज़िक लांच के मौके पर आए गांगुली ने मीडिया से बातचीत के दौरान चयनकर्ताओं की रोटेशन नीति का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा, वे चयनकर्ता युवाओं को परखना चाहते हैं। विश्व कप 2019 को देखते हुए यह अच्छा कदम है। हमारे पास तैयारी का पर्याप्त समय है। सभी को मौका मिलेगा, टीम तैयार करने के लिए आपको इसी की जरूरत है। 

ग़ौरतलब है कि अश्विन और जडेजा को आराम देकर चयनकर्ताओं ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए अक्षर पटेल, चाइनामैन कुलदीप यादव और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम में जगह दी है। 

चयनकर्ताओं ने युवराज सिंह को टीम में नहीं चुना है। इस पर गांगुली ने कहा, "वह अभी खेल रहे हैं। जब तक हकीकत में सब कुछ खत्म नहीं हो जाता तब तक नहीं होता।"

अगले महीने से भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप के लिए साल्ट लेक स्टेडियम को नया रूप दिया गया है। गांगुली ने कहा कि वह इससे बेहद खुश हैं और ईडन गरडस स्टेडियम को भी नया रूप देना चाहते हैं।