1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. सुरेश रैना को बुखार ने दबोचा,...

सुरेश रैना को बुखार ने दबोचा, नहीं खेल पाएंगे पहला वनडे मैच

Khabarindiatv.com 13 Oct 2016, 15:58:08
Khabarindiatv.com

नई दिल्ली: भारतीय एकदिवसीय टीम के स्टार बैट्समैन सुरेश रैना धर्मशाला में 16 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ होने वाले पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। सुरेश रैना ने लगभग एक साल बाद भारतीय वनडे टीम में वापसी की है। BCCI ने यह साफ किया कि रैना अभी बुखार से पीड़ित हैं और फिलहाल इससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं। BCCI ने यह भी कहा है कि रैना की जगह पर किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा।

खेल की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बोर्ड ने अपने बयान में कहा, ‘सुरेश रैना को वायरल बुखार हुआ है और वह इससे उबरने की प्रक्रिया में हैं। रैना पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। रैना की जगह पर किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है।’ भारत पहले ही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप कर चुका है। बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैचों के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था और जिंबॉब्वे दौरे पर भी वह टीम के साथ नहीं थे। वह अमेरिका में खेले गए 2 टी20 मैचों के लिए भी भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाए थे।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। पहला मैच 16 अक्टूबर को धर्मशाला में खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 20 अक्टूबर को दिल्ली में होना है। इस वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला 23 अक्टूबर को मोहाली में, चौथा मुकाबला 26 अक्टूबर को रांची में और पांचवां मुकाबला 29 अक्टूबर को विशाखापट्टनम में खेला जाना है।