1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. VIDEO: अकरम-अख़्तर को भूल जाएंगे जो...

VIDEO: अकरम-अख़्तर को भूल जाएंगे जो देख लिया इस पाकिस्तान बॉलर को, गोली की रफ़्तार से निकलती है गेंद

इन दिनों पाकिस्तान में एक नया गेंदबाज़ सुर्ख़ियों में है. कहा जा रहा है कि ये गेंदबाज़ रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख़्तर और स्विंग के किंग वसीम अकरम का उत्तराधिकारी होने जा रहा है.

Written by: India TV Sports Desk 17 Nov 2017, 17:40:33 IST
India TV Sports Desk

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने हमेशा ही विश्व स्तरीय तेंज़ गेंदबाज़ पैदा किए हैं. इमरान ख़ान, वसीम अकरम, वक़ार यूनिस और शोएब अख़्तर जैसे तेज गेंदबाजों के सामने दुनियां के दिग्गज से दिग्गज बल्लेबाज़ कांपते थे. इन दिनों पाकिस्तान में एक नया गेंदबाज़ सुर्ख़ियों में है. कहा जा रहा है कि ये गेंदबाज़ रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख़्तर और स्विंग के किंग वसीम अकरम का उत्तराधिकारी होने जा रहा है. 

फिलहाल पाकिस्तान क्रिकेट में मोहम्मद आमिर, हसन अली, रुमान रय, वहाब रियाज, और उस्मान खान जैसे गेंदबाजों का दबदबा है. ऐसे में अंडर-19 का ये तेज़ गेंदबाज़ इन दिनों ख़ासी चर्चा में है. पाकिस्तान अंडर-19 टीम में खेलने वाले इस तेज़ गेंदबाज़ ने अपने एक्शन और रफ्तार से पूरे क्रिकेट जगत में ख़ौ़फ फैला दिया है. 

इस गेंदबाज का नाम है मोहम्मद हसनैन. हसनैन को पाकिस्तान सुपर लीग के लिए इस्लामाबाद युनाइटेड ने अपनी टीम में शामिल किया है. हसनैन की गेंदबाज़ी देखने वालों का कहना है कि वह पाकिस्तान के पुराने गेंदबाजों की याद दिलाते हैं. उन्हें देखकर शोएब अख़्तर और वसीम अकरम की याद आ जाती है.