1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. मैच से पहले कोहली के रेस्‍तरां...

मैच से पहले कोहली के रेस्‍तरां में मनी शिखर धवन की शादी की सलागिरह

मंगलवार को टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, के.एल राहुल और शिखर धवन टीम के कप्तान विराट कोहली के आर.के.पुरम स्थित रेस्तरां न्यूएवा (Nueva) पहुंचे जहां उन्होंने शिखर धवन की शादी की सालगिरह मनाई.

Written by: India TV Sports Desk 01 Nov 2017, 18:09:02 IST
India TV Sports Desk

भारतीय क्रिकेट टीम न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ टी-20 सिरीज़ के पहले मैच के लिए दिल्ली आई हुई है. आज पहला मैच होना है. लेकिन मैच से एक दिन पहले शाम को टीम के कुछ खिलाड़ियों ने ख़ास पार्टी की वो भी एक बेहद ख़ास जगह पर और वो भी टीम के एक ख़ास खिलाड़ी के लिए. मंगलवार को टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, के.एल राहुल और शिखर धवन टीम के कप्तान विराट कोहली के आर.के.पुरम स्थित रेस्तरां न्यूएवा (Nueva) पहुंचे जहां उन्होंने शिखर धवन की शादी की सालगिरह मनाई.

इस मौके़ पर धवन ने केक काटा. इस दौरान धोनी, कोहली और के.एल राहुल उनके साथ थे। धवन ने पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है. इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ उन्होंने लिखा, “न्यूएवा रेस्तरां में लड़कों (विराट कोहली और के.एल राहुल को टैग करते हुए) के साथ बीती रात शानदार रही। खाना और सर्विस पसंद आई। मेरी शादी की सालगिरह मनाने के लिए शुक्रिया.”

बाद में बुधवार को कोहली ने भी पार्टी की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर शेयर कीं। देखिए कैसे मनाई गई धवन की शादी की सालगिरह.