1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ज़हीर और सागरिका की शादी की...

ज़हीर और सागरिका की शादी की तारीख हुई तय, नवंबर में करेंगे शादी

Written by: India TV Sports Desk 14 Sep 2017, 17:08:33 IST
India TV Sports Desk

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ज़हीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने इसी साल मई में सगाई की थी। उसके बाद से फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने जा रहा है क्योंकि ज़हीर और सागरिका इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं 27 नवंबर को दोनों का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है। जानकारी के मुताबिक ज़हीर और सागरिका दो जगह मुंबई और पुणे में भी इस सेरमनी को सेलिब्रेट कर सकते हैं। दिवाली के बाद होने वाले इस समारोह की तैयारियां जोर-शोर से ज़ारी हैं।

इससे पहले दोनों ने सगाई की खबर ट्विटर के जरिये अपने फैंस को दी थी। जिसके बाद मई में एक ग्रैंड पार्टी रखी गई। इसमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड के सभी बड़े सेलेब्रिटीज पहुंचे थे।

खबरों के मानें तो इससे पहले ज़हीर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शेरवानी को डेट कर चुके हैं। दोनों आठ साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान दोनों की शादी की खबरें ने भी खूब जोर पकड़ा था।

ज़हीर से सागरिका के अफेयर की खबरें तो काफी वक्त से आ रही थीं, लेकिन इसपर मुहर युवराज सिंह की शादी में लगी। पिछले साल युवराज और हेजल कीच की शादी में दोनों एक साथ नजर आए थे। दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी वायरल हुईं। जिसके बाद 24 अप्रैल को दोनों ने अपना रिश्ता जगजाहिर किया था। बताया  जाता है कि दोनों की मुलाकात एक्टर अंगद बेदी ने करवाई थी।