1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बैटिंग ऑर्डर में फ़ेरबदल का कोई...

बैटिंग ऑर्डर में फ़ेरबदल का कोई अफ़सोस नहीं: विराट कोहली

Written by: India TV Sports Desk 25 Aug 2017, 16:25:23 IST
India TV Sports Desk

श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरे वनडे में बल्लेबाज़ी ऑर्डर में बदलाव करने को लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को कोई अफ़सोस नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें बैटिंग ऑर्डर में फ़ेरबदल का कोई मलाल नहीं है क्योंकि वह बाक़ी बल्लेबाज़ों को भी मौका देना चाहता थे।

कोहली ने कहा कि रोहित और शिखर ने हमें अच्छी शुरुआत दिलाई और लक्ष्य भी ज़्यादा बड़ा नहीं था ऐसे में कोई भी कप्तान यही फैसला करता।

ग़ौरतलब है कि 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने एक समय बिना नुकसान के 109 बना लिए थे लेकिन अचानक विकेट गिरने शुरु हो गए 131 पर सात बैट्समैन पवैलियन लौट गए। कोहली ने जाधव को अपने पहले बैटिंग करने भेजा लेकिन वह सस्ते में आउट हो गए। महेंद्र सिंह धोनी के नाबाद 45 और भुनवेश्वर कुमार के शानदार फिफ्टी ने श्रीलंका के मुंह से जीत छीन ली और भारत को तीन विकेट से जीत दिलाई। धोनी और भुवी की जोड़ी ने 98 रन की साझेदारी की।

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 236 रन बनाए थे लेकिन दूसरी पारी शुरू होने से पहले बारिश आ गई और भारत को 47 ओवरों में 231 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला जिसे उसने सात विकेट खोकर 44.2 ओवरों में हासिल कर लिया।