Ind vs Aus, 3rd T-20: मैदान गीला होने की वजह से तीसरा टी-20 मैच रद्द, सिरीज़ 1-1 से ड्रॉ

लाइव क्रिकेट स्कोर, इंडिया वस ऑस्ट्रेलिया (Live Score):भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक टी-20 मैच मैदान गीला होने की वजह से रद्द हो गया है. इसके साथ ही तीन मैचों की सिरीज़ 1-1 से ड्रॉ हो गई.

Written by: India TV Sports Desk 13 Oct 2017, 20:46:24 IST
India TV Sports Desk

हैदराबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक टी-20 मैच मैदान गीला होने की वजह से रद्द हो गया है. इसके साथ ही तीन मैचों की सिरीज़ 1-1 से ड्रॉ हो गई. अंपायर्स और किलाड़ियों के बीच बातचीत के बाद मैच रद्द करने का फ़ैसला किया गया है. मैदान इतना गीला है कि खेल किसी बी सूरत में शुरु नहीं हो सकता था. अंपायरों ने दो बार मैदान का जायजा लिया लेकिन मैदान की स्थिति को ठीक नहीं पाया और अंतत: मैच रद्द करने का फैसला लिया गया। 

इस मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और टॉस भी नहीं हो सका। 

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया के बारत दौरे पर टीम इंडिया ने पांच मैचों की वनडे सिरीज़ 4-1 से जीती और फिर पहले टी-20 में जीत दर्ज कर 1-0 से बढ़त ले ले ली थी लेकिन गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया.

अब न्यूज़ीलैंड तीन वनडे और तीन टी-20 मैच के लिए इंडिया आ रही है. पहला मैच 22 अक्टूबर को होगा. न्यूज़ीलैंड के बाद श्रीलंका भारत आएगी. इस दौरे में तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे.

लाइव क्रिकेट स्कोर और अपडेट्स:
  • मैदान का पिर निरीक्षण होने वाला है लेकिन लगता है कि कवर्स फिर मंगवाए जा रहे हैं. अगर बारिश दस मिनट के लिए भी हो गई तो मैच असंभव हो जाएगा.
  • मैदान के निरीक्षण के बाद अंपायर्स और मैच रैफ़री रिची रिचर्डसन ने कोहली और वॉर्नर से बीत की. 7:45 पर पिर मैदान का निरीक्षण होगा.
  • अंपायर्स ने मैदान में जूते गड़ा के देखे तो पाया कि जूते धंस रहे हैं, ये अच्छा संकेत नही है. आपको बता दें कि खिलाड़ी तो स्पाइक्स वाले शूज़ पहनते हैं और जब आम स्पोर्ट्स शूज़ मैदान में धंस रहे हैं तो स्पाइक्स शूज़ से तो खिलाड़ियों को चोट लग सकती है.
  • अंपायर्स मैदान का निरीक्षण कर रहे हैं.
  • गावस्कर का कहना है कि अगर मैच 8 बजे भी शुरु हुआ तो ओवर्स कम नहीं होंगे.
  • आईपीएल में बतौर कप्तान वॉर्नर ने हैदराबाद के लिए 18 में से 12 मुकाबले जीते
  • आउटफील्ड ज्यादा गीला है, उसमें ऊपर से सूखी मिट्टी डाली जा रही है, ग्राउंड्समैन पूरी कोशिश कर रहे हैं अपनी तरफ से
  • विकेट सख्त है हाई स्कोरिंग गेम हो सकता है
  • आउट फ़ील्ड गीली होने की वजह से टॉस में देरी होगी. अंपायर 7 बजे मैदान का निरीक्षण करेंगे.