1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. क्यों विराट को लेकर डॉक्टर के...

क्यों विराट को लेकर डॉक्टर के पास पहुंची अनुष्का शर्मा ?

सोशल मीडिया पर वायलर हुई तस्वीरों में विराट और अनुष्का बॉलीवुड की हस्तियों के पसंदीदा एक्यूपंक्चर डॉक्टर ज्वेल गमाडिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। ज्वेल ने विराट और अनुष्का के साथ वाली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Written by: India TV Sports Desk 24 Oct 2017, 12:27:58 IST
India TV Sports Desk

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी एक साथ नजर आते हैं। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर दोनों का जो फोटो वायरल हो रहा है उससे देखकर कहा जा रहा है कि दोनों इलाज करवाने भी एक ही डॉक्टर के साथ जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायलर हुई तस्वीरों में विराट और अनुष्का बॉलीवुड की हस्तियों के पसंदीदा एक्यूपंक्चर डॉक्टर ज्वेल गमाडिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। ज्वेल ने विराट और अनुष्का के साथ वाली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। खबरों की मानें तो अनुष्का ने ही विराट को डॉक्टर ज्वेल से इलाज कराने की सलाह दी थी। ज्वेल ने विराट की फोटो शेयर करते हुए लिखा एक अच्छे दोस्त होने के अलावा आप एक अच्छे ज्ञानी इंसान भी हो। मैं कई ऐसे लोगों को जानता हूं जिन्होंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और बहुत से लोग सीखेंगे। भगवान की कृपा आप पर बनी रहे ज्वेल।

वहीं ज्वेल ने विराट की फोटो शेयर करने से एक दिन पहले अनुष्का के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसपर उन्होंने लिखा खुशी मदद कर सकती है। डॉक्टर ज्वेल के पास केवल अनुष्का और विराट ही इलाज के लिए नहीं जाते बल्कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर पता चलता है कि कटरीना कैफ, जैक्लीन फर्नांडिस जैसे सितारे भी ज्वेल से इलाज करवाते हैं।