1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जीत पर झूमें सरफ़राज़ परिवार संग,...

जीत पर झूमें सरफ़राज़ परिवार संग, फिर वायरल हुई तस्वीर

India TV Sports Desk 20 Jun 2017, 9:38:10 IST
India TV Sports Desk

पाकिस्तान में चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद खूब जश्न मन रहा है। भारत को हराने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी मैदान पर जमकर जश्न मनाया था और पाकिस्तान के कप्तान सरफ़राज़ अहमद तो अपने पूरे परिवार के साथ मैदान में आ गए थे और उन्होंने गोद में अपने बेटे को उठा रखा था। आपको बता दें कि ये वही बेटा है जिसे धोनी ने भी गोद में लिया था और इसकी तस्वीर ख़ूब वायरल हुई थी। 

सरफ़राज़ के बेटे अब्दुल्ला सिर्फ 4 महीने के ही हैं। धोनी की साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्विटर पर लोग टूट पड़े और भारत-पाक क्रिकेट फैन्स फोटो को लगातार शेयर भी कर रहे हैं। वे फैंस इस भारत-पाक क्रिकेट में खेल भावना के लिहाज से एक अच्छा संदेश मान रहे हैं लेकिन कई लोग इसे मैच से पहले तनाव को कम करने की कोशिश के रूप में भी देख रहे थे।

ग़ौरतलब है कि सरफ़राज़ अहमद और उनकी पत्नी खुशबक्त दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सरफराज ने हाल ही में अपने बेटे को घुमाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था। सरफराज की मई 2015 में ही शादी हुई है और अब्दुल्ला उनके पहले बेटे हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त देकर पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के खिताब पर अपना कब्जा किया है. इसी के साथ ही भारत का तीसरी बार चैंपियंस ट्रॉफी जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया है. विराट कोहली की कप्तानी में आईसीसी का टूर्नामेंट खेल रही टीम इंडिया का फाइनल से पहले तक का सफर तो बेहद शानदार रहा, लेकिन खिताबी मुकाबले में टीम बिखर गई.