1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. टीम इंडिया में नहीं मिल रही...

टीम इंडिया में नहीं मिल रही जगह फिर भी इस खिलाड़ी ने किया रोटेशन पॉलिसी का समर्थन

भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शुक्रवार को अपने कप्तान विराट कोहली की घरेलू सिरीज़ में रोटेशन पॉलिसी का समर्थन किया है और कहा है कि इससे उनकी तरह के खिलाड़ियों को अपने आप को लंबी अवधि के लिए तरोताजा रखने का पर्याप्त समय मिलता है।

Written by: India TV Sports Desk 28 Oct 2017, 11:57:14 IST
India TV Sports Desk

कोलकाता: भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शुक्रवार को अपने कप्तान विराट कोहली की घरेलू सिरीज़ में रोटेशन पॉलिसी का समर्थन किया है और कहा है कि इससे उनकी तरह के खिलाड़ियों को अपने आप को लंबी अवधि के लिए तरोताजा रखने का पर्याप्त समय मिलता है। शमी ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मैं पूरी तरह से कोहली की रोटेशन पॉलिसी का समर्थन करता हूं। इससे मुझ जैसे खिलाड़ियों को सिर्फ टेस्ट ही नहीं बाकी के प्रारूपों के लिए भी रेस्ट करने का मौका मिलता है।"

श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों की वापसी हुई जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज में नहीं चुना गया।

शमी आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सिरीज़ में टीम का हिस्सा थे। हालांकि उन्होंने इस सीरीज में सिर्फ एक मैच बेंगलुरू में खेला था। इस मैच में वह महंगे साबित हुए थे और एक भी विकेट नहीं ले पाए थे। शमी और उमेश यादव दोनों टेस्ट क्रिकेट ज्यादा खेलते हैं जबकि भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह वनडे में टीम की पहली पसंद हैं।