1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ब्रिटिश अखबार ने कोहली पर लगाया...

ब्रिटिश अखबार ने कोहली पर लगाया गेंद से छेड़छाड़ का आरोप

IANS 22 Nov 2016, 19:14:31
IANS

लंदन: भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली पर ब्रिटेन के एक समाचार-पत्र ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में हुए पहले टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ (बॉल टेम्परिंग) का आरोप लगाया है। 'द डेली मेल' ने मंगलवार को प्रकाशित एक रिपोर्ट में अपुष्ट सबूतों के आधार पर आरोप लगाया है कि कोहली ने किसी मीठे पदार्थ से पैदा हुए थूक लगाकर गेंद को चमकाने की कोशिश की।

(खेल की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें )

समाचार-पत्र ने सबूत के तौर पर तस्वीरों की एक श्रृंखला प्रकाशित की है, जिसमें दावा किया गया है कि इस दौरान कोहली कोई मीठी चीज खा रहे थे। डेली मेल की रिपोर्ट में कहा गया है, "भारतीय कप्तान कोहली द्वारा इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट श्रृंखला के पहले टेस्ट के दौरान किसी मीठी चीज खाने के दौरान उससे निकले थूक से गेंद को चमकाने का वीडियो फुटेज सामने आया है।"

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, "टेलीविजन के कैमरों में कोहली अपने दाहिने हाथ की उंगली मुंह में डालते पकड़े गए हैं। कोहली मुंह में अपनी उंगली को रगड़ते देखा जा सकता है, जबकि इसी दौरान वह कोई मीठी चीज खा रहे हैं। इसके बाद वह गेंद का एक हिस्सा चमकाते देखे गए।" हालांकि मैच के दौरान मैदान पर मौजूद अंपायरों या मैच रेफरी ने कोहली को ऐसा कुछ करते नहीं पाया।

इन्हें भी पढ़ें:-