1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जियो की टक्‍कर में वोडाफोन लाया...

जियो की टक्‍कर में वोडाफोन लाया दो सस्‍ते प्‍लान, अब सिर्फ 181 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

वोडाफोन भी दो नए प्‍लांस के साथ बाजार में आ गई है। इसके तहत वोडाफोन 181 और 195 रुपए के प्‍लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट दे रही है।

Sachin Chaturvedi 24 Oct 2017, 15:46:21 IST
Sachin Chaturvedi

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो की फ्री सर्विस के चक्‍कर में अपने ग्राहकों से हाथ धोने के बाद कंपनियां अब और भी सस्‍ते प्‍लान लाने में जुट गई हैं। इसी दौड़ में आगे निकलते हुए वोडाफोन भी दो नए प्‍लांस के साथ बाजार में आ गई है। ऑनलाइन मैगजीन टेकरडार में छपी खबर के मुताबिक वोडाफोन ने 181 रुपए और 195 रुपए के दो प्‍लान लॉन्‍च किए हैं। जिसमें कंपनी अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग ऑफर कर रही है।

टेकरडार के मुताबिक, वोडाफोन 181 रूपए वाले प्लान में कंपनी अनलिमिटेड लोकल एवं एसटीडी कॉल्स और अनलिमिटेड 2G डेटा मिल रहा है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। एक ओर जहां देश में 4जी के मोर्चे पर जंग चल रही है, वहां वोडाफोन द्वारा अनलिमिटेड 2जी देना हास्‍यास्‍पद लग रहा है। हालांकि वोडाफोन का 181 रुपए का प्लान उन ग्राहकों के लिए बढि़या है जिन्‍हें सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग की जरूरत है, इंटरनेट की नहीं।

वहीं वोडाफोन का दूसरा प्‍लान है 195 रुपए का। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड लोकल एवं एसटीडी कॉल्स दे रही है। वहीं 1 जीबी 2G/3G/4G डेटा मिल रहा है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि, यहां पर अनलिमिटेड कॉलिंग की लिमिट है। यहां ग्राहक हर दिन सिर्फ 250 मिनट और पूरे हफ्ते में कुल 1000 मिनट से ज्यादा बात नहीं कर सकते हैं।