1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. स्‍वाइप ने 3 GB की रैम...

स्‍वाइप ने 3 GB की रैम के साथ पेश किया एलीट सेंस स्‍मार्टफोन, कीमत 7,499 रुपए

भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी स्‍वाइप टेक्‍नोलॉजीज़ ने अपने एलीट ब्रांड के तहत नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन का नाएम एलीट सेंस है।

Sachin Chaturvedi 06 Mar 2017, 12:27:22 IST
Sachin Chaturvedi

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी स्‍वाइप टेक्‍नोलॉजीज़ ने अपने एलीट ब्रांड के तहत नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन का नाम Swipe एलीट सेंस है। बेहद कम कीमत पर शानदार स्‍पेसिफिकेशंस के साथ यह कंपनी की एक बेहद शानदार पेशकश है।

4G VoLTE से लैस इस फोन में कंपनी ने 3 जीबी की रैम दी है। बेहतर स्‍पेसिफिकेशंस होने के बाद भी इसकी कीमत 7,499 रुपए है।

यह भी पढ़ें : 4G के बाद अब चीन की कंपनी ZTE लॉन्‍च करेगी 5G स्‍मार्टफोन, 1 सेकेंड में डाउनलोड होगी मूवी

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो स्‍वाइप एलीट सेंस में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह एंड्रॉयड के 6.0 मार्शमैलो वर्जन पर चलता है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। इस फोन में क्वाड कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। इस बजट स्‍मार्टफोन में 3 जीबी रैम दी गई है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़ें :WhatsApp ने शुरू किया नया फीचर, अब स्टेटस में डाल सकेंगे फोटो और विडियो

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इसके कैमरा फीचर की बात करें तो स्‍वाइप एलीट सेंस में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कंपनी ने इस फोन में लंबे पावर बैकअप के लिए 2500 एमएएच की बैटरी दी है। यह फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है। यानि कि इस पर रिलायंस जियो की सिम को आसानी से रन किया जा सकता है।