1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. कार्बन ने लॉन्‍च किया पावरफुल बैटरी...

कार्बन ने लॉन्‍च किया पावरफुल बैटरी वाला फोन, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 400 घंटे

कार्बन ने लंबे पावर बैकअप के साथ नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। कंपनी ने यह नया फोन अपनी टाइटेनियम रेंज के तहत उतारा है, इसका नाम टाइटेनियम जंबो है।

Sachin Chaturvedi 24 Oct 2017, 16:04:16 IST
Sachin Chaturvedi

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कार्बन ने लंबे पावर बैकअप के साथ नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। कंपनी ने यह नया फोन अपनी टाइटेनियम रेंज के तहत उतारा है, इसका नाम टाइटेनियम जंबो है। इसकी कीमत 6490 रुपए रखी गई है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है। कंपनी ने इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 16 घंटे का टॉक टाइम देती है। वहीं फुल चार्ज करने पर बैटरी 400 घंटे का लंबा स्‍टैंडबाई टाइम भी देती है।

कार्बन टाइटेनियम जंबो के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है, वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास इस मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

कार्बन के इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया  है। यह कैमरा LED फ्लैश से लैस है। वहीं सेल्फी व वीडियो चैट के शौकीनों के लिए इस स्‍मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम, 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, वाई-फाई हॉटस्पॉट, GPS, OTG सपोर्ट, माइक्रो USB पोर्ट आदि दिए गए हैं।