1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. आरकॉम ने दूसरी कंपनियों पर लगाया...

आरकॉम ने दूसरी कंपनियों पर लगाया गलत प्रचार का आरोप, भेजा नोटिस

आरकॉम की इंटरप्राइजेज सेवा इकाई ने अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों पर उसके खिलाफ गलत अभियान चलाने का आरोप लगाते हुए नोटिस भेजे हैं।

Sachin Chaturvedi 17 Nov 2017, 19:31:25 IST
Sachin Chaturvedi

नयी दिल्ली। अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) की इंटरप्राइजेज सेवा इकाई ने अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों पर उसके खिलाफ गलत अभियान चलाने का आरोप लगाते हुए नोटिस भेजे हैं। कंपनी का आरोप है कि उक्त प्रतिस्पर्धी इकाइयां द्वेषपूर्ण अभियान के तहत यह प्रचार कर रही हैं कि कारोबारी ग्राहकों के लिए उसकी वायस सेवा बंद होने वाली है।

आरकॉम की इकाई आरकॉम ग्लोबल क्लाउड एक्सचेंज (जीसीएक्स) ने आज कहा कि उसने भातर में अनेक प्रतिस्पर्धी इकाइयों को इस तरह के अभियान को रोकने व इससे दूर रहने के नोटिस भेजे हैं। इसके अनुसार कंपनी ने पाया कि उसके ये प्रतिस्पर्धी यह अफवाह फैला रहे हैं रिलायंस इंटरप्राइज वायस सेवा जल्द ही बंद हो जाएगी। कंपनी के अनुसार यह ‘गलत व भ्रमित’ अभियान है।

आरकाम-जीएसीएक्स के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए उसने इस मुद्दे को पहले ही सम्बद्ध विधि व नियामकीय प्राधिकारों के समक्ष उठाया है। आरकाम ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह अपने नेटवर्क पर खुदरा ग्राहकों के लिए वायस सेवा बंद कर रही है। कंपनी हाालंकि अपने डेटा सेवा जारी रखेगी।