1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. 21 से 27 नवंबर तक: इस...

21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

India TV Lifestyle Desk 22 Nov 2016, 12:47:48
India TV Lifestyle Desk

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा सिंह राशि से तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके साथ ही गजकेसरी योग बी बन रहा है। जिससे कुछ राशियों को काफी फायदा होगा। इस सप्ताह आपको अपने आसपास के लोगों से मिलना-जुलना बढ़ेगा। आपके मन में किसी बात को लेकर उथल-पुथल मची हुई है। वह आपकी समस्या सॉल्व हो सकती है। इसके साथ ही उच्च राशि में मंगल होने से कई राशियों के जातकों के लिए बिजनेस और जॉब में फायदा हो सकता है। इस सप्ताह कुछ राशि के जातक थोड़ा सचेत रहें, वहीं को किसी मुसीबत में फंस सकते है। जानिए इस सप्ताह आपकी राशि क्या कहती है। आपकी लवलाइफ के साथ आपके सितारे क्या कहते है।

ये भी पढ़े-

मेष राशि
सप्ताह का पूर्वार्ध आपकी उम्मीद मुताबिक शुभ फल प्रदान करे, ऐसा नहीं लगता है। आपका मन चिंता और वैचारिक उथल पुथल में उलझा रहेगा, इसके कारण आप किसी ठोस निर्णय पर पहुंच नहीं पाएंगे। मानसिक दुविधा आपके लिए अनिद्रा की समस्या भी उत्पन्न करेगी। आपका आत्मविश्वास भी कम रहेगा, ऐसा लगता है, तथा स्वास्थ्य से संबंधित तकलीफ रहेगी।

सरकारी कामों में विघ्न आएगा या किसी रखूसदार व्यक्ति से परेशानी रहने की संभावना है। जो लोग सरकारी नौकरी या सरकारी विभागों के साथ लेन देन वाले बिजनेस में हैं, उनको इस समय के बाद पूरे महीने तक तकलीफ से गुजरना पड़ेगा। पिता के साथ मतभेद होने की संभावना है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में स्वास्थ्य संबंधी शिकायत के चलते या अन्य किसी कारण से विघ्न आएगा।

सप्ताह के पूर्वार्ध में पढ़ाई में एकाग्रता नहीं बनेगी। हालांकि, सप्ताह का उत्तरार्ध आपके लिए शुभ रहेगा। अभी तक आप के रुके हुए कार्य लगभग पूरे होंगे अथवा उनमें आशा की किरण नजर आएगी। मानसिक उथलपुथल से भी कुछ छुटकारा मिल सकता है। नौकरी-धंधे या आर्थिक काम में लाभदायी संयोग बनेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में