1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. 20 से 26 मार्च: इस सप्ताह...

20 से 26 मार्च: इस सप्ताह चंद्र कर रहा है राशि परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

India TV Lifestyle Desk 19 Mar 2017, 16:37:45 IST
India TV Lifestyle Desk

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा राशि परिवर्तन कर रहा है। वह धनु राशि से कुंभ राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसके कारण इन दिनों में शुक्र उच्च राशि में रहेगा। जो कि हर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित होगा। इसके साथ ही सूर्य और मंगल क्रमश: मीन और मेष राशि में होने से नौकरी, बिजनेस, प्रापर्टी आदि में फायदा मिलेगा। आपकी लवलाइफ भी अच्छी रहेगी। इस सप्ताह चंद्रमा का राशि परिवर्तन करने से मेष, कर्क, सिंह, तुला, धनु और मीन राशि के जातकों को काफी लाभ मिलेगा।

ये भी पढ़े

मेष राशि
इस सप्ताह चंद्रमा का राशि परिवर्तन करन से मेष राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। बिगड़े हुए काम इस सप्ताह बन जाएंगे। इसके साथ ही अगर आप बिजनेस, नौकरी आदि करते है, तो इस क्षेत्र में भी लाभ मिलेगा।

सप्ताह की शुरूआत में भाग्य उन्नति होगी, ऐसा कोई नया विचार या युक्ति आप के मस्तिष्क में उत्पन्न होगी। किसी नई वस्तु की खरीद होगी अथवा अन्य किसी संस्था या व्यक्ति से उसकी प्राप्ति होगी। धर्म कार्य अथवा देव दर्शन हेतु यात्रा का आयोजन कर सकते हैं।

सप्ताह के मध्य भाग में वस्त्र, आभूषण, वाहन, मकान या गैजेट्स जैसी किसी वस्तु की खरीद का प्रबल योग है। वसीयत-वारिसी के कार्यों का हल निकलेगा और शेयर बाजार या लॉटरी में भाग्य आजमाने से अचानक लाभ होगा। ससुराल पक्ष से फायदा होने की आशा रख सकते हैं।

सप्ताह के अंतिम भाग में छोटी यात्रा का और आर्थिक लाभ का संकेत मिल रहा है। हालांकि, इस सप्ताह में जीवन साथी के साथ गलत फहमी या अहं के टकराव की पूरी संभावना होने से व्यवहार पर नियंत्रण रखना जरूरी है। नियमित सूर्य-उपासना से और सूर्य नारायण को जल अर्पण करने से लाभ होगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में