1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. मंगलवार: बन रहे है 3 अशुभ...

मंगलवार: बन रहे है 3 अशुभ योग, इन 8 राशियों में पड़ेगा बुरा असर

Edited by: India TV Lifestyle Desk 29 Aug 2017, 7:26:48 IST
India TV Lifestyle Desk

धर्म डेस्क: आज भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है। इस अष्टमी को राधा अष्टमी या दूर्वा अष्टमी के नाम से भी जानते हैं। इस दिन से सोलह दिनों का महालक्ष्मी व्रत शुरू होता है। आज राधाष्टमी होने के साथ-साथ अनुराधा नक्षत्र में व्रज योग, वैधृति के साथ-साथ विष योग बन रहा है। इन अशुभ योग का फल हर राशि के जातकों पर पड़ेगा।

इस अशुभ योग का सबसे अधिक असर मेष, मिथुन, सिंह, वृश्चिक और धनु राशि के जातको पर अधिक पड़ेगा। इस कारण जॉब और बिजनेस में गलत फैसले हो सकते हैं। परिवार या अन्य मामलों को लेकर विवाद भी होने की संभावना बन रही है। वही वृष, कर्क, कन्या, तुला, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि
आज का दिन शानदार रहने वाला है। आप अपनी सोच और व्यवहार सकारात्मक रखें। दूसरों से सिर्फ उतनी ही उम्मीदें रखें, जितनी व्यावहारिक हो। घर का वातावरण सही बना रहेगा। आज आप भी परिवार के साथ खुशियां बांटे। ऑफिस में आज परिस्थिति अनुकूल रहेगी। किसी उलझे काम में आपकी भीतरी शक्ति समाधान को तलाशने में मदद करेगी। अधिकारियों की राय मानने पर आपको फायदा मिलने वाला है। इस राशि के छात्रों को आज किसी मित्र का सहयोग प्राप्त होगा। लाइब्रेरी में कोई पुरानी किताब पढ़ने से कुछ नया सीखने को मिलेगा।

वृष राशि
आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज आप अपनी ऊर्जा और संबंधों का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फंसे इंसान की मदद करने के लिए करें। शाम तक आपको इसका फल भी मिलेगा। किसी सामूहिक आयोजन में जाने से आपका मान-सम्मान बढेगा। नये मित्र बनेंगे। उनमें से कुछ आपके कार्यक्षेत्र के लिये मददगार साबित होंगे। आपके कुछ रूके कामों में मदद मिलेगी।

आज ऑफिस में आप अपने काम पर ही ध्यान केंद्रित रखें। फिजूल की बातों में समय ना गंवायें। कार्यक्षेत्र में किसी तर्क-वितर्क से बचना अच्छा रहेगा। आज किसी पारिवारिक काम के लिये बाहर जाना पड़ सकता है। पारिवारिक काम में जीवनसाथी की सलाह से काम करें। बेरोज़गारों के लिये दिन अच्छा है। आपका काम बन सकता है।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में