1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. इन राशि वालों को आज मिल...

इन राशि वालों को आज मिल सकता है प्रमोशन, जानें अपना राशिफल

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा।

Written by: India TV Lifestyle Desk 28 Oct 2017, 7:37:15 IST
India TV Lifestyle Desk

धर्म डेस्क: आज मासिक दुर्गाष्टमी व्रत है। दुर्गाष्टमी व्रत का हिन्दू धर्म में बड़ा ही महत्त्व है। प्रत्येक माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि को मासिक दुर्गाष्टमी व्रत किया जाता है। इस दौरान किये गये सभी कार्य सिद्ध होते हैं। इसके साथ ही यह भी कहा जाता है कि ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि
आज आपको आपके अच्छे कामों के लिये सम्मानित किया जायेगा। आज आप अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार लाने की कोशिशों में भी सफल रहेंगे, कारोबार में तरक्की होगी। आज आप सुरक्षित निवेश की दिशा में भी कदम बढ़ायेंगे। आज रूका हुआ धन भी आज आपको प्राप्त हो सकता है। आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.. जीवनसाथी के साथ तालमेल बना रहेगा।  

वृष राशि
आज बिजनेस के नए मौके मिलने की संभावना है। आज आप परिवार से जुड़े किसी मामले में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। बुज़ुर्गों की सलाह से आगे बढ़ें सफलता अवश्य मिलेगी। स्टूडेंट्स अपने करियर की दिशा में आगे बढ़ेंगे। किसी करीबी के साथ अगर कोई खटपट चल रही है तो संबंध को फिर से सुधारने के लिए आज का दिन अच्छा है।

मिथुन राशि
आज आपका पराक्रम और पुरुषार्थ बढ़ेगा। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है। पद और प्रतिष्ठा बढे़गी। नई जिम्मेदारी भी मिलेगी। विदेश में व्यापार से जुड़े लोग आज कोई बड़ी डील साइन कर सकते हैं। आज आप गाय को चारा खिलाएं आपको सुख सौभाग्य प्राप्त होगा।

कर्क राशि
आज शत्रुओं से सावधान रहने की ज़रूरत है। पुराने विवाद भी सिर उठा सकते हैं। क़ानूनी मामलों में उलझनों से बचें। आज जीवन साथी की सेहत को लेकर भी आप परेशान हो सकते हैं। संतान से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

ये भी पढ़ें

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में