1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. मंगलवार: बन रहा है रवियोग, इन...

मंगलवार: बन रहा है रवियोग, इन 8 राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

नहीं सूर्य-चंद्रमा क्रमश: स्वाति और ज्येष्ठा नक्षत्र से रिव योग बन रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को लाभ मिलेगा, लेकिन इन 8 राशियों के लिए आज का दिन कुछ ज्यादा ही खास होगा। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

Written by: India TV Lifestyle Desk 24 Oct 2017, 8:00:12 IST
India TV Lifestyle Desk

धर्म डेस्क: आज से छठ पूजा की नहाए-खाए के साथ व्रत शुरु हो गया है। इसके साथ ही आज मंगलवार होने के साथ रवियोग वग रहा है। इतना ही नहीं सूर्य-चंद्रमा क्रमश: स्वाति और ज्येष्ठा नक्षत्र में है। जिसके कारण हर राशि के जातकों के लिए आजका दिन शुभ साबित होगा। आज का दिन धन लाभ, नौकरी में पदोन्नति और बिजनेस में लाभ के असरा नजर आ रहे है। जिसके कारण वृष, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकर, कुंभ और मीन राशियों के लिए आज का दिन खास रहेगा। इनके अलावा मेष, मिथुन, सिंह और धनु राशि वालों के लिए आज का दिन दिन मिला-जुला रहेगा। जानिए  कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि
आप जिस व्यक्ति के साथ चल रहे हैं वो ही आपका झगड़ा खत्म कर पाएगा। कोई घरेलु झगड़ा जो कि आपकी अशांति का कारण बना हुआ था, अब खत्म हो जाएगा। सबके हित को कायम रखते हुए ये झगड़ा खत्म करना ही ठीक होगा।

वृष राशि
आखिरकार अब आपके विचारों में स्पष्टता आएगी और कुछ गंभीर मुद्दों पर आप स्पष्टता से सोच पाएंगे। हर समस्या का समाधान अब आपको साफ दिखने लगेगा। इसी स्पष्टता से आपको सफलता भी मिल सकती है।

मिथुन राशि
इस समय आपका आकर्षण धर्म की ओर रहेगा। समाज सेवा से आपको मानसिक शांति मिलेगी। भाग-दौड़ की जिन्दगी को आराम देने का यही सही समय है। आपके हालात चाहे जैसे भी हों अपना विश्वास बनाए रखें।

कर्क राशि
आज का दिन अपने प्रियजनों के साथ बाहर जाने के लिए बहुत अच्छा है। आज का दिन परिवार के साथ समय बिताने के लिए भी बहुत अच्छा है इससे आपका आपसी प्यार भी बढेंगा। इस यात्रा का पूरा लाभ उठाएं क्योंकि परिवार के साथ बाहर जाने के मौके रोज-रोज नहीं आते।

ये भी पढ़ें

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में