1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. शनिवार का राशिफल: शनि है इन...

शनिवार का राशिफल: शनि है इन राशियों में वक्री, इन्हें मिलेगा लाभ

इस समय वृश्चिक, धनु, मकर राशि पर शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव है, वहीं कन्या और वृष राशि में ढय्या है। इसके साथ ही आज यायीजयद योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन....

Edited by: India TV Lifestyle Desk 18 Nov 2017, 10:44:54 IST
India TV Lifestyle Desk

धर्म डेस्क: आज मार्गशीर्ष मास की अमावस्या है। आज शनिवार होने के कारण यह अमावस्या शनिश्चरी अमावस्या हो गयी है। शास्त्रों में शनिश्चरी अमावस्या का बहुत ही महत्व है। शनि न्याय के देवता हैं। उनकी दृष्टि से कोई नहीं बच सकता। वे अच्छे के साथ अच्छे हैं तो गलत के साथ गलत।

इस समय वृश्चिक, धनु, मकर राशि पर शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव है, वहीं कन्या और वृष राशि में ढय्या है। इसके साथ ही आज यायीजयद योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। आज ये योग शाम 07:24 से लेकर अगले दिन शाम 07:17 तक रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि का राशिफल
आज आपका उदार स्वभाव आपके लिए कई खुशनुमा पल लेकर आएगा। आपको किसी बड़े ग्रुप में शरीक होने का मौका भी मिलेगा। ऑफिस में आज माहौल बढ़िया रहेगा। आज किसी जरुरी काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। पड़ोसियों से आज आपको साकारात्मक व्यवहार देखने को मिलेगा। अगर आप नया वाहन खरीदना चाह रहे हैं तो आज का दिन ठीक है। विवाहित आज किसी मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे। दाम्पत्य संबंध मधुर बनेंगे।

वृष राशि का राशिफल
वालों वालों आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आपका मन कोई नया काम शुरू करने का कर सकता है। जिसमें आप सफल भी रहेंगे। इस राशि के छात्र को आज किसी नई संस्था में एडमिशन लेने के कोई भी परेशानी नही हो सकती है। रूका हुआ पैसा आज वापस मिलने से आर्थिक पक्ष और भी मजबूत बनेगा । अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए कोशिश करें, सफल भी हो जाएंगे। पुराने समय को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश करें, सफल जरुर होंगे। आपकी सोच में बदलाव आएगा।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में