1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. शुक्रवार का राशिफल: बन रहा है...

शुक्रवार का राशिफल: बन रहा है राजयोग, इन 6 राशियों के लिए होगा शुभ

आज का दिन मेष, मिथुन, सिंह, तुला, धनु और कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्छा जाएगा। वहीं वृष, कन्या और मकर राशि वाले थोड़ा सतर्क रहें। नहीं तो किसी बढ़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Written by: India TV Lifestyle Desk 17 Nov 2017, 8:09:43 IST
India TV Lifestyle Desk

धर्म डेस्क: आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज के दिन शुक्रवार को स्वाती नक्षत्र में गुरु-चंद्रमा की जोड़ी राजयोग बना रही है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए शुभ साबित हो सकता है। इस शुभ योग के कारण बिजनेस में लाभ, पदोन्नति आदि मिल सकती है।

आज का दिन मेष, मिथुन, सिंह, तुला, धनु और कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्छा जाएगा। वहीं वृष, कन्या और मकर राशि वाले थोड़ा सतर्क रहें। नहीं तो किसी बढ़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि का राशिफल
आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। सफलतायें छोटी ही सही लेकिन निरंतर बनी रहेंगी। कामकाज में का दबाव बढ़ सकता है। आपको जो भी जिम्मेदारी मिलेगी,जहाँ तक हो सके, अपनी समझदारी का इस्तेमाल करें उसमें आपको सफलता जरुर हासिल होगी । इस राशि के लोग  गणेश जी को लड्डू चढ़ायें, सुख शांति बनी रहेगी। प्रॉपर्टी डीलर को बढ़िया जमीन अच्छे दामों में मिल सकती है।

वृष राशि का राशिफल
वालों बच्चों को आज करियर के मामले में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आज अपने से बड़ों की बातें ग़ौर से सुनें, जो किसी न किसी रूप में आपके लिए फायदेमंद रहेगी। अगर आप बेरोजगार हैं, तो किसी बढ़िया नौकरी के मिलने की सम्भावना बन रही है। इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं आज सामाज में उनकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। मछलियों को आंटे की गोली बनाकर खिलाएं, दिन अच्छा गुजरेगा।

मिथुन राशि का राशिफल
आज आपको वित्तीय क्षेत्र में अपने प्रयासों के चलते लाभ होगा घर में खुशी का माहौल बनेगा। जीवनसाथी के साथ समय अच्छा बीतेगा। हो सकता है किसी जरुरी काम से यात्रा भी करनी पड़ जाये। शारीरिक दृष्टि से आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज बच्चों के पुरूस्कार वितरण समारोह में बुलावा आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा।  मंदिर के बाहर जरुरतमंदों को एक-एक पानी की बोतल दान करें, समय अनुकूल रहेगा।

कर्क राशि का राशिफल
आज का दिन व्यस्ता में बीतने वाला है। कार्यक्षेत्र में आज आपको काफी हद तक सफलता हासिल होगी। पारिवारिक मामलों में आज आपको ठंडे दिमाग़ से सोचें, परिणाम आपके पक्ष में रहेंगे। सोसाइटी में आज अपने बढ़िया काम के आप पहचाने जायेंगे। अगर आप किसी काम से आप यात्रा के लिए जा रहे हैं तो राहुकाल देखकर ही जायें। सफलता जरुर हासिल होगी। स्वास्थ्य समस्याओं के कारण तनाव बढ़ सकता है। बहते जल में काली उरद प्रवाहित करें, मानसिक तनाव दूर होगा।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में