1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. बस कुछ दिन करें इस तेल...

बस कुछ दिन करें इस तेल का इस्तेमाल और पाएं घनी पलके

India TV Lifestyle Desk 13 Oct 2016, 18:57:18
India TV Lifestyle Desk

नई दिल्ली: खूबसूरती के लिए आप क्या नहीं करती हैं। जिससे कि आप सबसे अलग दिख सके। अगर आपकी पलके छोटी और पतली है तो खूबसूरती कम रह जाती हैं, क्योंकि आपकी पलके आपके चेहरे की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देती है। इससे आपकी पर्सनैलिटी में भी अधिक फर्क पड़ता है। आज के समय में मोटी पलकों का फैशन भी है। लेकिन हर लड़की इतनी लकी नहीं होती है कि उसकी पलके घनी हो। इसके लिए वह हर उपाय अपनाती है। जिससे कि उसकी पलके घनी हो जाएं।

ये भी पढ़े-

अगर आपकी भी चाहत है कि आपकी पलके घनी हो, तो इसके लिए बस एक ऑयल। जिसका इस्तेमाल कर आप घनी पलके आसानी से पा सकती है। बिना किसी साइड इफेक्ट के। इस ऑयल का नाम है कैस्टल ऑयल यानी कि अरंडी की तेल। इसकी हेल्प से आ आसानी से अपनी पलके घनी कर सकती है। जानिए इसे लगाने की विधि के बारें में।

कैस्टल ऑयल के इस्तेमाल से आप कुछ ही हफ्तों में घनी पलके पा सकती हैौ। जिसके बाद आपकी खूबसूरती में चार-चांद लग जाएगा। इसे पलकों में लगाने से यह मॉश्चराइजर का काम करता है। जिससे आपकी पलके घनी हो जाती है। इसे रोजाना रात को सोने से पहले लगाएं।

इनका भी कर सकते है यूज
कैस्टल ऑल के अलावा आप ग्लिसरीन, अंडे के सफेद हिस्सा और कैस्टर ऑयल की कुछ बूंदे मिलाकर भी लगा सकते है।

ये चाहिए
इसके लिए आपको चाहिए 100 प्रतिशत कोल्ड प्रेस्ड कैस्टल ऑयल। एक आईलाइनर और थोड़ी सी कॉटन। इन सब कि मदद से आप अपने पलकों में ऑयल लगा सकती है।

अगली स्लाइड में पढ़े लगाने की विधि के बारें में