1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. दिल्ली के गौरांग अरोड़ा बने ‘मिस्टर...

दिल्ली के गौरांग अरोड़ा बने ‘मिस्टर इंडिया मैनहंट 2017’, देखें तस्वीरें

स्काईवॉक एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित ‘मिस्टर इंडिया मैनहंट 2017’ का खिताब दिल्ली के रहने वाले गौरांग अरोड़ा ने अपने नाम किया। रविवार को छतरपुर में स्थित टिवोली गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में कुल 69 मॉडल शामिल हुए

Written by: Khabarindiatv.com 01 Nov 2017, 22:34:26 IST
Khabarindiatv.com

नई दिल्ली: स्काईवॉक एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित ‘मिस्टर इंडिया मैनहंट 2017’ का खिताब दिल्ली के रहने वाले गौरांग अरोड़ा ने अपने नाम किया। रविवार को छतरपुर में स्थित टिवोली गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में कुल 69 मॉडल शामिल हुए। कॉन्टेस्ट को जज करने गोलमाल अगेन के अभिनेता तुषार कपूर, मेक-अप आर्टिस्ट आशमीन मुंजल, बजरंगी भाईजान में अभिनय कर चुके अभिनेता मनोज बक्शी समेत कई अन्य प्रसिद्ध कलाकार मौजूद थे |

सभी प्रतियोगियों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया जिसके बाद विजेता, फर्स्ट एंड सेकंड रनर-अप का नाम अनाउंस किया गया। प्रतियोगिता में कुल 3 राउंड हुए जिसमें प्रतिभगियों ने बखूबी अपने टैलेंट को दर्शाया। फर्स्ट रनर-उप का खिताब सिकंदराबाद के रहने वाले अब्दुल कादिर को मिला, वहीं सेकंड रनर-उप का खिताब जम्मू और कश्मीर के रिजुल चंदेल ने जीता।

तुषार कपूर ने बताया कि सभी 69 कंटेस्टेंट्स टैलेंटेड थे और उनमें से किसी एक को विजेता बनाना काफी कठिन काम था। सभी लोगों ने जमकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और काफी अच्छे से सभी सवालों का जवाब दिया। ये सभी विजेता है… हार-जीत तो किसी भी कांटेस्ट का हिस्सा होता है, इन सभी में से किसी एक को जितना बहुत मुश्किल टास्क था। मैं इन सभी को कहना चाहता हूं कि वे अपने प्रयास को कभी न छोड़े और उन्हें सफलता जरूर मिलेगी।”

उन्होंने स्काईवॉक के डायरेक्टर मनीष सहदेव और अंकिता अग्रवाल के बारे में कहा कि दोनों युवाओं को आगे बढ़ने में अहम भूमिका निभा रहे हैं और उम्मीद जताई कि यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

इस कॉन्टेस्ट के बारे में बताते हुए मनीष ने कहा, ‘यह देश का एकमात्र ऐसा प्लेटफॉर्म है जो युवाओं को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए ऐसे प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है। हमारे सारे कंटेस्टेंट्स बहुत ही टैलेंटेड है और मैं हमेशा कहता हूं कि मेरे लिए सभी बराबर हैं।’ मनीष ने ये भी वादा किया कि सभी कंटेस्टेंट्स को एक सामान अवसर दिया जाएगा और विजेता के बारे में कहा कि गौरांग ने अपनी मेहनत से ये टाइटल अपने नाम किया है।