1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. UP Election: बाहुबली अतीक अहमद ने...

UP Election: बाहुबली अतीक अहमद ने चुनाव लड़ने से किया इंकार

समाजवादी पार्टी के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव के गुट की ओर से कानपुर की कैंट विधानसभा सीट से घोषित किए गए सपा उम्मीदवार बाहुबली अतीक अहमद ने चुनाव लड़ने से खुद ही इंकार कर दिया है।

IANS 19 Jan 2017, 22:34:51 IST
IANS

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव के गुट की ओर से कानपुर की कैंट विधानसभा सीट से घोषित किए गए सपा उम्मीदवार बाहुबली अतीक अहमद ने चुनाव लड़ने से खुद ही इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि वह अखिलेश की बेदाग छवि को बरकरार रखना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि वह चुनाव लड़ेंगे नहीं, लेकिन चुनाव लड़वाएंगे। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें) 
 
राजधानी के एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में अतीक अहमद ने कहा कि वह अखिलेश यादव को बेदाग देखना चाहते हैं इसलिए चुनाव नहीं लड़ेंगे। अतीक ने कहा, "अगर अखिलेश यादव मुझे टिकट देते हैं तो आप उन पर ऊंगली उठाएंगे, जो मैं नहीं चाहता हूं। इसलिए अगर मुख्यमंत्री मुझे टिकट देते भी हैं तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा। अतीक ने कहा कि मीडिया मेरे बारे में बाहुबली होने और टिकट काटने की खबर चला रही है, लेकिन क्या मीडिया को भाजपा उम्मीदवार संगीत सोम जैसे नेता नहीं दिख रहे हैं।"

अतीक अहमद ने कहा कि मीडिया मुझे बाहुबली कह रही है लेकिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य पर मेरे से भी ज्यादा केस हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी केस दर्ज हैं लेकिन मुकदमे दर्ज होने पर सिर्फ अतीक को ही बदनाम क्यों किया जा रहा है। बता दें कि मुलायम गुट ने अतीक को कानपुर कैंट से टिकट दिया था लेकिन अखिलेश गुट की लिस्ट में कानपुर कैंट सीट खाली छोड़ दी थी।