1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. UP Election: अंसारी बंधु लड़ेंगे अखिलेश...

UP Election: अंसारी बंधु लड़ेंगे अखिलेश की साइकिल पर चुनाव

मिल रही खबरों के अनुसार बाहुबली अंसारी बंधुओं को सपा की ओर से चुनाव लड़ने के लिए हरी झंडी मिल चुकी है। यह सब अंसारी बंधुओं की ओर से एक विधायक द्वारा अखिलेश से की गई मुलाकात के बाद संभव हो सका है।

IANS 19 Jan 2017, 22:49:45 IST
IANS

लखनऊ: समाजवादी पार्टी की सत्ता मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाथ आने के बाद जहां एक तरफ बाहुबली और मुलायम गुट की ओर से कानपुर कैंट के उम्मीदवार बनाए गए अतीक अहमद ने चुनाव लड़ने से खुद ही इंकार कर दिया है वहीं दूसरी ओर मिल रही खबरों के अनुसार बाहुबली अंसारी बंधुओं को सपा की ओर से चुनाव लड़ने के लिए हरी झंडी मिल चुकी है। यह सब अंसारी बंधुओं की ओर से एक विधायक द्वारा अखिलेश से की गई मुलाकात के बाद संभव हो सका है। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें) 

बताते हैं कि गुरुवार को अंसारी बंधुओं की तरफ से मुहम्मदाबाद विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी ने सपा प्रमुख व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके आवास पांच कालिदास पर मुलाकात की। सूत्र बताते हैं कि इस दस मिनट की मुलाकात में अखिलेश ने आश्वस्त किया कि वह जबान के पक्के हैं और जो वादा किया है उसे जरूर पूरा करेंगे। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे पक्ष में शपथ देकर आप लोगों ने दल के प्रति वफादारी निभाई है। उन्होंने विधायक से कहा कि आप क्षेत्र में जाइए और जनसंपर्क शुरू करिए। आप लोगों को पूरे पूर्वांचल में प्रचार करना है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अखिलेश ने कहा है कि अभी पश्चिम उत्तर प्रदेश की प्रत्याशियों की घोषणा होगी उसके बाद पूर्वाचल के प्रत्याशियों की घोषणा होगी।