1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. बनारस : PM मोदी का एक...

बनारस : PM मोदी का एक और मेगा रोड शो, उमड़ी भीड़

बनारस: पीएम मोदी आज सोमवार को को भोले बाबा की नगरी काशी में आज तीसरे दिन भी अपना रोड शो शुरु कर दिया है। आज पीएम मोदी का मेगा रोड शो रामनगर से शुरु कर

India TV News Desk 06 Mar 2017, 13:15:31 IST
India TV News Desk

बनारस: पीएम मोदी आज सोमवार को को भोले बाबा की नगरी काशी में आज तीसरे दिन भी अपना रोड शो शुरु कर दिया है। आज पीएम मोदी का मेगा रोड शो रामनगर से शुरु कर दिया है और यह शास्‍त्री पार्क तक जाएगा। पीएम ने अपने रोड शो की शुरुआत पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्‍त्री की प्रतिमा पर माल्‍यापर्ण करने के बाद अपना रोड शो शुरु कर दिया है।

खास बातें :

  • पीएम के रोड शो में बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद,भीड़ का सैलाब तीसरे दिन भी देखने को मिल रहा है। पीएम ने पूर्व प्रधानमंत्री स्‍व. लाल बहादुर शास्‍त्री की प्रतिमा पर माल्‍यापर्ण करने के बाद शास्‍त्री जी के घर की तरफ पैदल ही रवाना हो गए है। गौरतलब है कि लाल बहादुर शास्‍त्री जी का जन्‍म मुगलसराय में हुआ था लेकिन उनका लालन पालन बाद में बनारस के इसी घर में हुआ था।
  • बनारस के रामनगर में स्थित लाल बहादुर शास्‍त्री के इस घर को स्‍मारक घोषित किया जा चुका है।
  • पीएम मोदी ने लाल बहादुर शास्‍त्री स्‍मारक में भ्रमण के दौरान स्‍मारक स्‍थल पर मौजूद तस्‍वीरों को देख रहे हैं।
  • पीएम मोदी के मेगा रोड शो में जबरदस्‍त जन सैलाब देखने को मिल रहा है।
  • पीएम मोदी आज रोहनियां में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
  • पीएम मोदी ने जिस तरह से तीन दिन में तीन मेगा रोड शो किए है उसका असर 8 मार्च को होने वाले मतदान पर देखने को मिल सकता है। एक तरफ पीएम मोदी लगातार मेगा रोड शो कर रहे हैं वहीं गठबंधन के नेता इस पर सवाल उठा रहे हैं। बसपा नेता मायावती ने भी पीएम मोदी के रोड शो पर सवाल उठाया है।