1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. पूजा-पाठ से कांग्रेस जीतेगी गुजरात? रैली...

पूजा-पाठ से कांग्रेस जीतेगी गुजरात? रैली के मंच पर राहुल गांधी ने जोड़े 'हाथ'

राहुल गांधी ने भरुच में कांग्रेस की रैली को संबोधित किया लेकिन रैली की सबसे खास बात ये रही कि राहुल गांधी ने अपने भाषण से पहले...

Written by: Khabarindiatv.com 01 Nov 2017, 16:51:59 IST
Khabarindiatv.com

अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। आज भरुच में उन्होंने कांग्रेस की रैली को संबोधित किया लेकिन रैली की सबसे खास बात ये रही कि राहुल गांधी ने अपने भाषण से पहले बाकायदा स्टेज पर ही पूजा पाठ किया। पुजारी मंच पर ही पुजारी ने राहुल गांधी को तिलक लगाया और उनके हाथ में फूल दिया। मंत्रों का जाप किया जाता है और इसके बाद राहुल गांधी फूल अर्पण करते हैं। तस्वीरों में पुजारी के साथ एक शख्स और भी था जो हाथ में पूजा का सामान लेकर खड़ा था।

‘बीजेपी को करंट लगने वाला है’

राहुल गांधी ने भरूच की रैली में जीएसटी के जरिए मोदी सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा जीएसटी और नोटबंदी ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया.. साथ ही राहुल ने कहा कि गुजरात चुनाव में बीजेपी को करंट लगने वाला है... क्योंकि शक्ति जनता के पास है और अब ये बात उन्हें समझ में आ गई है।

राहुल के वार पर जेटली-परेश का पलटवार

वहीं, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है। जेटली ने ट्वीट किया कि यूपीए और एनडीए में सबसे बड़ा फर्क है कि जहां यूपीए की सरकार में भ्रष्टाचार करना आसान था। उसकी जगह एनडीए में बिजनेस करने में आसानी ने ले ली है। इससे पहले राहुल गांधी ने अरूण जेटली पर हमला करते हुए कहा था कि नोटबंदी और जीएसटी की वजह से कारोबार करने में आसानी नहीं रह गयी है। उन्होंने भरूच के जंबुसर में चुनावी रैली के दौरान कहा था कि पूरा देश कह रहा है कि भारत में कारोबार करना आसान नहीं रह गया है।

अरुण जेटली के अलावा राहुल गांधी पर आज बीजेपी सांसद परेश रावल ने भी हमला किया। परेश रावल ने ट्वीट किया कि क्या किसी रैली में राहुल गांधी को वंदेमातरम या भारत माता की जय बोलते देखा या सुना है?