1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. गुजरात चुनाव: सीडी वाली लड़की से...

गुजरात चुनाव: सीडी वाली लड़की से डरे हार्दिक पटेल, पाटीदार नेता पर होगा यौन शोषण का केस दर्ज!

सीडी लीक होने के चार दिन बाद हार्दिक के समर्थक मीडिया के सामने आये। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को एक तरफ तो फर्जी बताया दूसरी तरफ इसे भाजपा की साज़िश भी बता दिया। हार्दिक के करीबी दिनेश बमनिया ने आरोप लगाया कि इस साज़िश के लिए चालीस करोड़ रु

Edited by: India TV News Desk 17 Nov 2017, 11:17:51 IST
India TV News Desk

नई दिल्ली: गुजरात में सीडी कांड और उस पर मचा बवाल लगातार बढता ही जा रहा है। हार्दिक पटेल के समर्थकों का आरोप है सीडी भाजपा के इशारे पर बनाई गई और हार्दिक को बदनाम किया गया। पाटीदार आंदोलन में साथ रहे नेताओं को आशंका है कि हार्दिक की 22 सीडी हैं जो कभी भी बाहर आ सकती है। हार्दिक पटेल के बचाव में उतरे पाटीदार नेताओं को आशंका है कि एक लड़की हार्दिक पटेल के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत कर सकती है।

सीडी लीक होने के चार दिन बाद हार्दिक के समर्थक मीडिया के सामने आये। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को एक तरफ तो फर्जी बताया दूसरी तरफ इसे भाजपा की साज़िश भी बता दिया। हार्दिक के करीबी दिनेश बमनिया ने आरोप लगाया कि इस साज़िश के लिए चालीस करोड़ रुपये खर्च किए गये। बांभणिया ने आरोप लगाया कि सूरत के बिल्डर विमल पटेल, जीतू वघानी की ओर से इस तरह की सीडी बनवाई जा रही है। उनके मुताबिक, इसके लिए 40 करोड़ रुपये की डील हुई थी।

उनके मुताबिक, इस तरह की कुल 52 सीडी बनाई गई है। इसमें 22 तो हार्दिक पटेल की हैं, बाकी पार्टी के पदाधिकारियों की हैं। सभी सीडी भारत के बाहर मॉर्फ की गई हैं। दिनेश बांभणिया ने बताया कि उनके पास इसके बारे में कई सबूत हैं और जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा। वहीं भाजपा आरोप लगा रही है कि ये हार्दिक की टीम में पड़ी फूट का नतीजा है...

  • हार्दिक पटेल के लोगों ने ही सीडी बनाई
  • हार्दिक का साथी ही सीडी कांड में लिप्त
  • आपसी झगड़े के कारण सीडी बनाई होगी
  • आपसी झगड़ा खुलकर सामने आ गया
  • भाजपा का सीडी से कोई लेना-देना नहीं  

हार्दिक के समर्थक साज़िश का आरोप जरूर लगा रहे हैं लेकिन इस साजिश के खिलाफ शिकायत करने के लिए कानून सलाह का इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं सेक्स सीडी को लेकर हार्दिक पटेल भावुक हो गए थे। उन्होंने भरूच में आयोजित एक रैली में कहा, 'यदि मैं गलत हूं तो मुझे मार दो लेकिन यह लड़ाई मेरे बारे में नहीं है। यह पाटीदारों, महिलाओं और किसानों के अधिकारों की लड़ाई है।' हार्दिक ने आशंका जताई कि जल्द ही उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस भी दर्ज किया जा सकता है।