1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. #ChunavManch हार्दिक पटेल ने कहा,...

#ChunavManch हार्दिक पटेल ने कहा, 'आरक्षण प्यार से मिलेगा तो ठीक, वरना छीन लेंगे'

Written by: Khabarindiatv.com 15 Oct 2017, 21:18:25 IST
Khabarindiatv.com

अहमदाबाद: पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का कहना है कि अगर आरक्षण प्यार मिलेगा तो ठीक है वरना हम छीन लेंगे। वहीं बीजेपी के संदर्भ में हार्दिक पटेल ने कहा कि हम दम लगाकर और छाती ठोककर बीजेपी को हराएंगे। हार्दिक पटेल इंडिया टीवी पर दिनभर चलनेवाले कॉन्क्लेव चुनाव मंच में सवालों के जवाब दे रहे थे।

हार्दिक पटेल ने कहा, 'हमारी बात गुंडागर्दी समझें तो गुंडागर्दी और प्यार समझें तो प्यार.. अगर आरक्षण प्यार से मिलेगा तो ठीक है वर्ना हम छीन लेंगे।' एक सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने कहा कि आरक्षण का आधार आर्थिक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई किसी दल विशेष के खिलाफ नहीं है। उनकी लड़ाई सिस्टम के खिलाफ है। हार्दिक पटेल ने कहा कि आज बीजेपी की सरकार है तो लोग कहते हैं कि ये कांग्रेस से मिला हुआ है वहीं अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होती तो हमपर बीजेपी से मिले होने का आरोप लगाया जाता। हार्दिक पटेल ने कहा कि न तो वे कांग्रेस के गुलाम हैं और न ही बीजेपी के। 

हार्दिक पटेल ने कहा एक समय था जब गुजरात के नेता दूसरे राज्यों में जाकर गुजरात मॉडल प्रस्तुत करते थे लेकिन आज ऐसा वक्त है कि देशभर के नेता गुजरात पहुंच रहे हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात में कानून-व्यवस्था को बीजेपी अपनी बपौती समझती है। एक अन्य सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने कहा कि मुझे भगत सिंह और सरदार पटेल की तरह बात कहने का मौका मिलना चाहिए। वहीं राहुल गांधी के गुजरात में दौरे में उनके स्वागत के संदर्भ में पूछे गए सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने कहा कि अतिथि देवो भव: हमारे देश की परंपरा है। हार्दिक ने कहा, 'राहुल गांधी मेरी मौसी के लड़के नहीं हैं कि उनसे मैं अच्छी-अच्छी बातें करूं।'