1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. सूरत में केजरीवाल के पोस्टर, लादेन,...

सूरत में केजरीवाल के पोस्टर, लादेन, हाफ़िज़ सईद से तुलना

India TV News Desk 14 Oct 2016, 8:40:04
India TV News Desk

पाक अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर बयान देकर आलोचनाओं से घिरने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सूरत में कई जगह पोस्टर-बैनर लगे हुए हैं जिनमें उनकी तस्वीर ओसामा बिन लादेन, हाफिज सईद और बुरहान वानी के साथ है। पोस्टरों में उन्हें पाकिस्तान का हीरो भी बताया गया है।

आम आदमी पार्टी ने इस साजिश में भाजपा का हाथ बताया है लेकिन भाजपा ने इससे इनकार किया है।

ग़ौरतलब है कि 16 अक्टूबर को सूरत में केजरीवाल की रैली होनी है। आप का आरोप है कि कई जगहों से रैली से संबंधित पोस्टरों को हटाया गया है। 

एक अंग्रेजी समाचार पत्र में छपी ख़बर के अनुसार केजरीवाल के आपत्तिजनक बैनर के बारे में पता चलने पर आप ने कुछ जगहों पर उन्हें हटाया।

गुजरात आप के प्रवक्ता योगेश जदवानी ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने ये बैनर लगाए हैं। वे नहीं चाहते हैं कि यहां पर केजरीवाल की रैली हो। उन लोगों ने ऐसे आठ बैनर हटाए हैं। उन्होंने बताया कि इस रैली में एक लाख लोगों के आने की उम्मीद है। 

आपको बता दें कि केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैल्यूट किया था। करीब तीन मिनट के इस विडियो में केजरीवाल ने कहा था कि पाकिस्तान को कड़ा जवाब देने के लिए मैं मोदी जी को सल्यूट करता हूं। केजरीवाल ने भारतीय सेना की बहादुरी की तारीफ भी की। अरविंद केजरीवाल ने इंटरनेशनल मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा, 'पाकिस्तान इंटरनेशनल पत्रकारों को लेकर सीमा पर जा रहा है और कह रहा है कि देखो सर्जिकल स्ट्राइक हुई ही नहीं। मीडिया रिपोर्ट देखकर मेरा खून खौल गया।'

केजरीवाल ने मोदी से पाकिस्तान के झूठ को बेनकाब करने की अपील की थी। उन्होंने कहा था, 'मेरी प्रधानमंत्री जी से अपील है कि जैसे जमीन पर पाकिस्तान को मजा चखाया है वैसे ही पाकिस्तान के झूठे प्रॉपेगेंडा को बेनकाब करें।' पाक के झूठ पर यकीन न करने के लिए कहते हुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी पूरा देश आपके साथ खड़ा है। हम सब आपके साथ खड़े हैं।