1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मुंबई: रायन इंटरनेशल स्कूल के CEO...

मुंबई: रायन इंटरनेशल स्कूल के CEO को HC से राहत, कल तक गिरफ्तारी पर रोक

Edited by: India TV News Desk 12 Sep 2017, 12:32:13 IST
India TV News Desk

नई दिल्ली: गुरुग्राम में 7 साल के बच्चे के मर्डर के मामले में रायन स्कूल के सीईओ और उनकी मां की अग्रिम ज़मानत याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए टल गई है। रायन पिंटो और ग्रेसी पिंटो ने बॉम्बे हाईकोर्ट में ज़मानत के लिए अग्रिम ज़मानत याचिका दाखिल की थी। दरअसल, कोर्ट में महाराष्ट्र सरकार ने पिंटो परिवार की याचिका के खिलाफ तैयारी के लिए एक दिन का वक्त मांगा था। अब अगली सुनवाई बुधवार को होगी। ये भी पढ़ें: मुंबई: महिला ने एक साथ 4 बच्चों को दिया जन्म, शादी के 6 साल बाद बनी मां

हरियाणा पुलिस की एक टीम रेयान मैनेजमेंट से पूछताछ के लिए मुंबई में है। पिंटो परिवार को डर है कि उन्हें अरेस्ट किया जा सकता है। इसलिए उन्होंने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की पिटीशन लगाई थी। उधर, मंगलवार को ग्रुप के कांदिवली स्कूल में अभिभावकों ने बच्चों की सिक्युरिटी को और सख्त करने के लिए प्रदर्शन किया।

बता दें कि 8 सितंबर को सुबह ही यह खबर आई थी कि प्रद्युम्न की हत्या कर दी गई है। इसके बाद जब बवाल मचा तो स्थानीय प्रशासन और मुख्यमंत्री दफ्तर तक सक्रिय हो गए। पुलिस ने सोमवार (11 सितंबर) को रायन ग्रुप के नॉर्दन जोन के प्रमुख फ्रांसिस थॉमस और भोंडसी की शाखा को-ऑर्डिनेटर जे ईथ को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने यह गिरफ्तारियां जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत की है। इसके साथ ही गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सोहना रोड के सर्किल हेड ऑफिसर (एसएचओ) अरुण को सस्पेंड कर दिया था।