1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. बाबा खौफ़ में...हनी मौज में, कैदी...

बाबा खौफ़ में...हनी मौज में, कैदी हनीप्रीत का जेल में नया कांड

25 अगस्त को जब राम रहीम जेल गया था तो खबरें आई थी कि उसे वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है लेकिन जेल प्रशासन ने इसका खंडन किया था। लेकिन अब ठीक ऐसी ही खबरें हनीप्रीत के बारे में भी आ रही हैं। हनीप्रीत को जेल में वीवीआईपी सुविधा दिए जाने के कई सबूत औ

Written by: India TV News Desk 28 Oct 2017, 10:56:57 IST
India TV News Desk

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम की चहेती हनीप्रीत देशद्रोह के मामले में अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि हनीप्रीत को जेल में VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। नियमों को ताक पर रखकर उसे हर सुविधा दी जा रही है। हनीप्रीत के पास एक जमाने में ताकत और रसूख दोनों थे। उसके बड़े-बड़े लोगों से लिंक थे। अब सवाल ये है कि क्या हनीप्रीत के रसूख की वजह से उसे जेल में सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है।

हनीप्रीत को जेल में कैसी सुविधा दी जा रही है इसकी एक झलक उस वक्त देखने को मिली जब उससे मिलने उसके परिजन जेल पहंचे। हनीप्रीत के घरवालों की गाड़ी जेल परिसर के अंदर तक गई। मिलने का तय समय खत्म होने के बाद भी मुलाकात करवाई गई। मुलाकात के दौरान दूसरे कैदियों के परिजनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया या उन्हें घंटों इंतजार करवाया गया।

जेल में हनी की खातिरदारी?

  • जेल में हनीप्रीत को VVIP ट्रीटमेंट दिए जाने के आरोप
  • गुरुवार को हनीप्रीत के परिजनों ने की जेल में मुलाकात
  • परिजनों की गाड़ी जेल के अंदर तक गई
  • मिलने के तय समय के बाद भी हुई मुलाकात
  • दूसरे कैदियों के परिजनों को घंटों तक करना पड़ा इंतजार
  • भाई और बहन को देखकर रोने लगी हनीप्रीत
  • जेल में हनीप्रीत को कमजोरी और माइग्रेन की शिकायत
  • अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद है हनीप्रीत

25 अगस्त को जब राम रहीम जेल गया था तो खबरें आई थी कि उसे वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है लेकिन जेल प्रशासन ने इसका खंडन किया था। लेकिन अब ठीक ऐसी ही खबरें हनीप्रीत के बारे में भी आ रही हैं। हनीप्रीत को जेल में  वीवीआईपी सुविधा दिए जाने के कई सबूत और गवाह भी सामने आए हैं। पहली गवाह है रेखा और दूसरी गवाह है शबाना।

रेखा और शबाना गुरुवार को अंबाला की जेल में अपने परिजनों को बेल पर घर ले जाने के लिए आए थे लेकिन उन्हें घंटों इंतजार करना पड़ा। इसकी वजह ये थी कि हनीप्रीत के घरवाले कल उससे मिलने आए हुए थे। जेल के अंदर हनीप्रीत अपने भाई बहन के सामने आंसू बहा रही थी लेकिन जेल के बाहर लोग परेशान थे। किसी को दो घंटे इंतजार करना पड़ा तो किसी को चार घंटे। आरोप ये भी लग रहे हैं कि मिलने का समय खत्म होने के बाद भी हनीप्रीत के रिश्तेदारों को जेल में एंट्री दी गई।

हनीप्रीत तेरह अक्टूबर से पुलिस की कैद में है जहां वो दिन रात आंसू बहा रही है। जिन लोगों ने जेल में हनीप्रीत को देखा है, उनके हवाले से ये कहा जा रहा है कि वो बेहद कमजोर हो गई है, उसका वजन कम हो गया है। जो हनीप्रीत डायट फूड खाती थी, जेल में उसी हनीप्रीत को खाना रास नहीं आ रहा है। वो कम खाना खा रही है जिसकी वजह से उसकी हेल्थ गिर रही है। हनीप्रीत को जेल में माइग्रेन की दिक्कत भी शुरू हो गई है।