1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मणिपुर के पूर्व मंत्री के बेटे...

मणिपुर के पूर्व मंत्री के बेटे की रेस्तरां की दूसरी मंजिल से गिरने पर मौत

Edited by: India TV News Desk 14 Aug 2017, 8:25:47 IST
India TV News Desk

नयी दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के हौज खास इलाके में एक रेस्तरां की दूसरी मंजिल से कथित तौर पर गिरने से मणिपुर के पूर्व शिक्षा मंत्री के बेटे की मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 19 वर्षीय सिद्धार्थ मणिपुर के पूर्व शिक्षा मंत्री एम ओकेंड्रू का बेटा था। वह दिल्ली पढ़ाई करने आया था और अपने सगे भाई-बहनों के साथ सफदरजंग में रह रहा था। (बिहार में बाढ़ की स्थिति भयावह, नीतीश कुमार करेंगे हवाई दौरा)

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल शाम के करीब 4:10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति रेस्तरां के छत से गिर गया है। उन्होंने बताया कि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

शनिवार दोपहर सिद्धार्थ अपने चालक राम सिंह के साथ कार से हौजखास विलेज पहुंचा। चालक उसे छोड़ने के बाद वापस चला गया। शाम करीब चार बजकर 10 मिनट पर वह मैच बॉक्स रेस्टोरेंट (बार) व माई बार ग्रिल रेस्टोरेंट के पीछे बनी पार्किंग में रखे गमलों पर आकर गिरा। आयुष नामक एक युवक ने अचेत अवस्था में फौरन सिद्धार्थ को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस और सिद्धार्थ की बहन उज्ज्वला भी अस्पताल में पहुंच गई। इलाज के दौरान करीब शाम 6:25 बजे सिद्धार्थ की मौत हो गई।