1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. ITO मेट्रो स्टेशन पर लड़की के...

ITO मेट्रो स्टेशन पर लड़की के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में सोमवार को रात 9 बजे आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है यहां सुवक लड़की का पीछा करता हुआ मेट्रो स्टेशन आ गया।

Edited by: India TV News Desk 17 Nov 2017, 14:38:41 IST
India TV News Desk

दिल्ली में सोमवार को रात 9 बजे आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है यहां सुवक लड़की का पीछा करता हुआ मेट्रो स्टेशन आ गया। लड़की नेट्रो स्टेशन जा रही थी, उसी समय युवक ने लड़की के साथ छेड़खानी की, लड़की और युवक के बीच मारपीट भी हुई जिसके बाद युवक वहां से भाग गया। यह पूरी घटना मेट्रो स्टेशन के अंदर लगे लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। मेट्रो पुलिस ने युवक के खिलाफ यमुना बैंक थाने में छेड़खानी और अन्य धाराएं लगाकर केस दर्ज किया था। आरोपी युवक की पहचान अखिलेश के रूप में हुई है। 25 वर्षीय अखिलेश ITO के पीछे संजय कॉलोनी में रहता है। (जम्मू-कश्मीर: फुटबॉलर से आतंकी बने माजिद खान ने किया सरेंडर)

घटना वाली रात उसने शराब पी रखी थी। और नशे की हालत में उसने महिला के साथ छेड़खानी की। सीपी(मेट्रो पुलिस) पंकज कुमार सिंह ने बताया कि 13 नवंबर की रात एक महिला पत्रकार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि डीडीयू मार्ग पर स्थित आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 1 की सीढ़ियों से उतरते वक्त एक शख्स ने उनके साथ छेड़खानी की थी। उस दौरान यह भी पता चला था कि 10 मिनट पहले एक और युवती के साथ भी ठीक उसी जगह छेड़खानी की गई थी। इस बाबत मेट्रो के यमुना बैंक थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की।

लड़की ने बताया कि सीपी(मेट्रो पुलिस) पंकज कुमार सिंह ने बताया कि 13 नवंबर की रात एक महिला पत्रकार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि डीडीयू मार्ग पर स्थित आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 1 की सीढ़ियों से उतरते वक्त एक शख्स ने उनके साथ छेड़खानी की थी। उस दौरान यह भी पता चला था कि 10 मिनट पहले एक और युवती के साथ भी ठीक उसी जगह छेड़खानी की गई थी। इस बाबत मेट्रो के यमुना बैंक थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने 5 टीमों ने 2 दिन के अंदर अखिलेश को खोज निकाला। पुलिस को पता चला था कि आरोपी विकास सदन के पास टी-स्टॉल पर काम करता है। वहीं से पुलिस ने उसे वहीं पकड़ा।