1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. राजस्थान में प्रेमी युगल को निर्वस्त्र...

राजस्थान में प्रेमी युगल को निर्वस्त्र घुमाया, वीडियो वायरल, 9 गिरफ्तार

India TV News Desk 21 Apr 2017, 8:35:42
India TV News Desk

नई दिल्ली: राजस्थान के बांसवाडा जिले के कलिजंरा थाना इलाके में प्रेम सम्बधों के चलते प्रेमी प्रेमिका को कथित रूप से निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया। इतना ही नहीं इस शर्मनाक हरकत का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। प्रेमी-प्रेमिका को निर्वस्त्र करने के इस मामले मे बुधवार को बांसवाड़ा पुलिस ने कार्रवाई भी की। पुलिस ने 10-15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए 9 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। (ये हैं भारत की महिला राजनेता जो अपने ग्लैमरस लुक के लिये भी हैं )

बांसवाडा के जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्टे्रट भगवती प्रसाद ने कहा कि युवक युवती को निर्वस्त्र का वीडियो के बारे में कल रात को ही जानकारी मिली है, यह वीडियो घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने बनाया था। पुलिस उप अधीक्षक भरत लाल मीना के अनुसार शंभूपुरा गांव के एक युवक और एक युवती के बीच प्रेम सम्बधों के चलते गत 22 मार्च को घर से भागकर गुजरात चले गये थे। युवती के परिजनों को पिछले दिनों उसके गुजरात में होने की जानकारी मिलने पर गुजरात पहुंचकर दोनों को पकड़कर गत रविवार गांव ले आये। गांववालों और युवती के परिजनों ने उसी दिन युवक और लडकी को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया था।

उन्होंने बताया कि युवक ने युवती के पिता समेत बीस लोगों के खिलाफ मारपीट, निर्वस्त्र करने की शिकायत देने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। बुधवार को पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि इस शर्मनाक घटना के बाद युवती का 80 हजार रुपए में नातरा कर दिया गया। नातरा एक प्रथा है जिसमें बिना शादी क युवती को युवक के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहने को मजबूर किया जाता है।

ये भी पढ़ें: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए कितना खर्च आता है इस यात्रा में
इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!