1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. रंगदारी मांग रहे बदमाशों ने की...

रंगदारी मांग रहे बदमाशों ने की फायरिंग, गांव वालों ने 4 को पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह 3 मोटरसाइकिलों पर सवार 8 बदमाश एक दुकान में पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी...

Reported by: Bhasha 24 Oct 2017, 15:33:55 IST
Bhasha

सासाराम: बिहार के रोहतास जिले में एक जन-प्रतिनिधि के घर मंगलवार की सुबह रंगदारी मांगने पहुंचे 4 बदमाशों को ग्रामीणों ने कथित रूप से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने बताया है कि अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है और जिन लोगों का इस घटना में हाथ है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारों बदमाश दावत थाना अंतर्गत नगर पंचायत कोआथ निवासी और जिला परिषद सदस्य रिंकी देवी के घर कथित तौर पर रंगदारी मांगने पहुंचे थे।

शाहाबाद प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक मोहम्मद रहमान ने बताया कि मृतकों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है, दोषियों के खिलाफ समुचित कार्रवाई की जाएगी। दावत थाना के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया कि डेढ़ महीना पहले अज्ञात अपराधियों ने रिंकी देवी के मोबाइल फोन पर फोन कर उनसे 3 लाख रुपये रंगदारी मांगी थी। उन्होंने धन का भुगतान नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में रिंकी देवी ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत भी की थी।

आलोक ने बताया कि आज सुबह 3 मोटरसाइकिलों पर सवार 8 बदमाश रिंकी देवी के आवास परिसर में मौजूद उनकी एक दुकान में पहुंचे। उन्होंने रिंकी के पति विशाल कुमार पर यह कहते हुए कि ‘पैसा नहीं पहुंचाए’ गोलीबारी शुरू कर दी। सिंह ने बताया कि गोलीबारी के दौरान निकला छर्रा विशाल कुमार और वहां मौजूद ग्राहक फूलन चौधरी को लगा है। आलोक ने बताया कि गोलीबारी की आवाज सुनकर वहां इकठ्ठा हुए आस-पड़ोस के लोगों ने भाग रहे बदमाशों को घेरा लिया। हालांकि उनमें से 4 भागने में सफल रहे, लेकिन 4 पकड़े गए।

उन्होंने बताया कि आक्रोशित भीड़ ने पकड़े गए चारों बदमाशों की बुरी तरह पिटाई कर दी जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आलोक ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस गंभीर रुप से घायल चारों बदमाशों को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया गया घोषित कर दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।