1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. अहमदाबाद में कंपनी के दफ्तर से...

अहमदाबाद में कंपनी के दफ्तर से 15 किलो सोना लूटकर बदमाश फरार

Bhasha 26 Nov 2016, 21:56:31
Bhasha

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में नकदी पहुंचाने वाली एक कंपनी के दफ्तर से शनिवार को 15 किलोग्राम की सोने की ईंटे कथित तौर पर लूट ली गई। इनकी कीमत चार करोड़ रूपये है। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पुलिस ने बताया कि मिथाकली इलाके में स्थित एसआईएस प्रोसेगुर कंपनी के दफ्तर के सुरक्षा गार्ड पर दो लुटेरों ने लोहे की छड़ से हमला करने के बाद सोने की ईंटें लूट लीं। घटना की जानकारी शनिवार सुबह पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें दो व्यक्ति लॉकर को तोड़कर सोने की ईंटे लूटते हुए दिख रहे हैं। 

नवरंगपुरा पुलिस के इंस्पेक्टर आरवी देसाई ने कहा कि नकदी पहुंचाने वाली कपंनी एसआईएस प्रोसेगुर के मिथाकली इलाके में स्थित दफ्तर में शनिवार सुबह दो व्यक्ति सशस्त्र गार्ड पर हमला करने के बाद घुसे और करीब 15 किलो सोने की ईंटों को लेकर फरार हो गए जिनकी कीमत चार करोड़ रूपये से ज्यादा है। 

उन्होंने कहा कि गार्ड ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो उसके सिर पर लोहे की छड़ से हमला किया गया जबकि अन्य गार्ड वैन में सो रहा था। देसाई ने कहा, 'हमने सीसीटीवी फुटेज बरामद कर ली है जिसमें दो युवक सोना लूटते दिख रहे हैं। लुटेरों की शिनाख्त तुरंत नहीं हो सकी और हम मामले की तहकीकात कर रहे हैं।'