#VandeMataramIndiaTV: आईबी को पार्लियामेंट के प्रति अकाउंटेबल बनाना होगा: ओवैसी

  • Image Source : देश का प्रमुख न्यूज़ चैनल

    देश का प्रमुख न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी एक मेगा कॉन्क्लेव का आयोजन कर रहा है जिसका नाम है ''वंदेमातरम्''। इस कॉन्क्लेव का विषय है- कैसे आतंकवाद से निपटा जाए और आतंकवाद का कश्मीर पर असर।

  • Image Source : #VandeMataramIndiaTV

    आतंकवाद के खिलाफ इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव ''वंदे मातरम्'' में AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर आतंकवाद को खत्म करना है तो सरकार को आईबी को पार्लियामेंट के प्रति अकाउंटेबल बनाना होगा।

  • Image Source : #VandeMataramIndiaTV

    इशरत जहां एनकाउंटर के केस पर सवाल उठाते हुए ओवैसी ने कहा कि गुजरात में बीजेपी की सरकार है तो क्यों नहीं डे टू डे हियरिंग कराती है। हैदराबाद में मक्का मस्जिद और अजमेर में बम ब्लास्ट में आतंकी बरी हुए लेकिन बीजेपी ने इनके ख़िलाफ़ अपील क्यों नहीं की।

  • Image Source : देश भर में इन दिनों 70वें

    देश भर में इन दिनों 70वें स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां चल रही हैं और इस मौक़े पर देश के प्रमुख न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी एक मेगा कॉन्क्लेव कर रहा है, जिसका नाम है ''वंदेमातरम्'' । इस कॉन्क्लेव का विषय है- कैसे आतंकवाद से निबटा जाए और आतंकवाद का कश्मीर पर असर। इस मेगा कॉन्क्लेव में कश्मीर घाटी में व्याप्त आतंकवाद से निपटने के उपायों पर राजनीतिक, सामाजिक, सामरिक और रक्षा के क्षेत्रों से जुड़ी जानी मानी हस्तियां गहन विचार विमर्श हो रहा है।

  • Image Source : #VandeMataramIndiaTV

    कांग्रेस के सैफ़ुद्दीन सोज़ ने कहा कि कश्मीरी मुसलमानों ने कश्मीरी पंडितों को नहीं निकाला। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के लिए वो नहीं किया गया जो किया जाना चाहिये था। उन्होंने कहा कि कश्मीर में कश्मीरियत आज भी ज़िंदा है।