1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. टॉम हॉलैंड ने 'स्पाइड मैन' बनने...

टॉम हॉलैंड ने 'स्पाइड मैन' बनने की खामियों का किया खुलासा

India TV Entertainment Desk 17 Oct 2016, 18:44:41
India TV Entertainment Desk

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म स्पाइडर मैन में मुख्य किरदार निभाने वाले टॉम हॉलैंड को दर्शकों से फिल्म के लिए काफी सराहना हासिल हुई है। लेकिन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म्स के काल्पनिक सुपरहीरो स्पाइडर मैन का किरदार निभाने वाले अभिनेता टॉम हॉलैंड का कहना है कि कभी-कभी उन्हें सुपरहीरो वाली पोशाक तकलीफदेह लगतीं हैं। लेकिन, उन्होंने कहा कि फिर वह खुद को याद दिलाते हैं कि वह 'ऐसे जीवित सर्वाधिक भाग्यशाली किशोर' हैं जिसे पर्दे पर इस काल्पनिक सुपरहीरो के किरदार को निभाने का अवसर मिला है।

इसे भी पढ़े:- 'स्पाइडर मैन' की अगली फिल्म में किशोर होगा पीटर पार्कर

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूयार्क फिल्मोत्सव में शनिवार को फिल्म 'द लॉस्ट सिटी ऑफ जेड' के प्रीमियर के मौके पर हॉलैंड ने कहा, "सूट बड़ी चीज नहीं है, लेकिन कभी कभी यह तकलीफदेह होती है। लेकिन मैं भाग्यशाली हूं जो बड़े पर्दे पर यह भूमिका निभाता हूं। आपको खुद को सिर्फ यह याद दिलाना होता है कि कलाकारों की एक लंबी फेहरिस्त है जो इस सूट को पहनना चाहती है।"

अगले गर्मियों में आने वाली 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' में हॉलैंड सुपरहीरो की भूमिका करने वाले हैं। हॉलैंड ने कहा, "मैं (फिल्म में) जितने कर सकता था, उतने स्टंट किए हैं, लेकिन इसमें कुछ स्टंट ऐसे हैं जो मैं कानूनी रूप से नहीं कर सकता।"

उन्होंने कहा, "इसमें स्टंट डबल थे जो बहुत प्रतिभाशाली थे। उन्होंने मेरी काफी मदद की। वे मुझे मुश्किल स्टंट को करके दिखाते थे और मुझे सिखाते थे कि कैसे करना है।" हॉलैंड इस साल की शुरुआत में आई फिल्म 'कैप्टन अमेरिका: सिविल वार' में स्पाइडमैन की भूमिका निभाई थी।