1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. मोली किंग हैं इस चीज को...

मोली किंग हैं इस चीज को करने में काफी नर्वस

Edited by: India TV Entertainment Desk 29 Aug 2017, 10:18:39 IST
India TV Entertainment Desk

लंदन: हॉलीवुड सिंगर मोली किंग दोबारा डेटिंग करने को लेकर काफी नर्वस हैं। जहां एक तरफ आज हर किसी के लिए यह काफी आसान रह गया है वहीं मौली का है कि वह दोबारा डेटिंग के तौर तरीकों से वाकिफ नहीं हैं और इससे अभी परिचित हो रही हैं। एक अंग्रेंजी वेबसाइट के मुताबिक, मॉडल डेविड गैंडी से अलगाव के बाद उन्होंने यह स्वीकार किया है कि वह दोबारा डेटिंग पर जाने को लेकर काफी घबराई हुई हैं। उन्होंने कहा, "मैं अभी डेटिंग की प्रक्रिया से परिचित हो रही हूं। पहले मेरी प्रतिक्रिया थी, "मैं सिंगल हूं, क्या करना चाहिए? और यह मुझे थोड़ा नर्वस करने वाला लगा। मेरे मित्रों ने मुझसे डेट पर जाने के लिए कहा और अगर सही शख्स मिल जाता है तो यह अच्छी बात होगी।"

उन्होंने कहा, "लेकिन, मैंने ज्यादा डेट नहीं किया है। लोगों से मुलाकात करने में मुश्किल होती है। मुझे लगता है कि आजकल हर कोई एप्स पर मिलता-जुलता है। मैं उम्मीद करती हूं कि मेरा कोई दोस्त इसमें मेरी मदद करेगा।" मोली किंग हालांकि अपने रोमांस को पर्दे के पीछे रखना पसंद करती हैं, लेकिन उन्हें गैंडी से अपने अलगाव के बारे में एक गीत लिखने को लेकर कोई पछतावा नहीं है।

उन्होंने 'फैब्युलस' पत्रिका को बताया कि उन्होंने इन बातों को निजी रखने की काफी कोशिश की, लेकिन जब आप इसे अपने गीत में कहते हैं तो यह एकदम अलग अनुभव मालूम पड़ता है। गायिका ने कहा कि किसी के साथ प्यार में होने पर अलगाव के बाद काफी तकलीफ पहुंचती हैं, लेकिन वह इससे उबर चुकी हैं।